इस लड़की ने उंगलियों से दिखाया अनोखा खेल, समझने के लिए 2 बार देखना पड़ेगा यह TikTok Video

वीडियो में टोरी पैरेनो अपनी उंगलियों को तेजी से दूसरे हाथ की हथेली पर रखती हैं, जिससे ऐसा लगता है कि उसके एक हाथ की हथेली दूसरे हाथ के आर-पार हो रही है.

इस लड़की ने उंगलियों से दिखाया अनोखा खेल, समझने के लिए 2 बार देखना पड़ेगा यह TikTok Video

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

नई दिल्ली:

ट्विटर पर एक ऑप्टिकल इल्यूजन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो आपको इसे दोबारा देखने पर मजबूर कर सकता है. दरअसल, मूल रूप से इस वीडियो को TikTok पर टोरी पैरेनो नाम की एक महिला ने शेयर किया था. इसके बाद उसने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया. 

यह भी पढ़ें: कार का टूटा हुआ दरवाजा है या खूबसूरत Beach, Viral Photo ने घुमा दिया लोगों का दिमाग

वीडियो में टोरी पैरेनो अपनी उंगलियों को तेजी से दूसरे हाथ की हथेली पर रखती हैं जिससे ऐसा लगता है कि उसके एक हाथ की हथेली दूसरे हाथ के आर-पार हो रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक पेपी सॉन्ग भी चल रहा है जो ट्रिक के साथ पूरी तरह से फिट बैठ रहा है. ट्रिक इतनी कमाल की है आप वीडियो को एक बार फिर से देखने के लिए मजबूर हो जाते हैं. 

टोरी पैरेनो ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया. यहां देखें टोरी पैरेनो का ऑप्टिकल इल्यूजन वीडियो.

इस वीडियो को अब तक 8.4 मिलीयन बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स शेयर किए हैं और कुछ लोग अब तक इस ट्रिक को समझने की कोशिशों में लगे हुए हैं. 

कई लोगों ने इस ट्रिक को ट्राय करते हुए वीडियो भी शेयर किया. 

Newsbeep

एक शख्स ने एलईडी ग्लव्स का इस्तेमाल करते हुए इस ट्रिक का वीडियो शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर कोई ऑप्टिकल इल्यूजन वाला वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.