कोरोना से ठीक होकर घर लौटी महिला तो बहन ने गली में डीजे चलाकर किया जबरदस्त डांस, देखें Viral Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) से ठीक होकर महिला घर लौटी तो उनकी बहन ने जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया. लड़की ने डीजे चलाकर गली में शानदार अंदाज में डांस किया. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोरोना से ठीक होकर घर लौटी महिला तो बहन ने गली में डीजे चलाकर किया जबरदस्त डांस, देखें Viral Video

Viral Video: कोरोना से ठीक होकर घर लौटी महिला तो बहन ने गली में डीजे चलाकर किया जबरदस्त डांस

कोरोनावायरस (Coronavirus) से ठीक होकर महिला घर लौटी तो उनकी बहन ने जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया. लड़की ने डीजे चलाकर गली में शानदार अंदाज में डांस किया. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. बता दें, कोरोना से अब तक दुनियाभर में 14 मिलियन से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं.

इस वीडियो को रविवार को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर साझा किया, जिसको देखकर आपके चहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना से ठीक होकर महिला जैसे ही घर के पास पहुंची तो बहन ने तेज आवाज में गाना चला दिया. फिर भागते हुए महिला के पास पहुंची और जबरदस्त डांस करने लगी. 

उन्होंने 'चिल्लर पार्टी' फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग 'टाय-टाय फिश' चलाया. गाना बजते ही वो बहन के पास गईं और दोनों गली में जबरदस्त डांस करने लगीं. लोगों को दोनों बहनों का डांस खूब पसंद किया जा रहा है. 

दीपांशु काबरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दोनों बहनों का डांस देख बहुत अच्छा लगा. कोरोना को हराकर घर लोटी बड़ी बहन का जोरदार स्वागत. कोई भी महामारी किसी भी परिवार की मुस्कुराहट को कम नहीं कर सकती है.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 19 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1.8 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर सच में मजा आ गया. स्वागत हो तो ऐसा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे याद नहीं, कब मैंने इतनी खुशी से डांस किया था. देखकर सच में मजा आ गया.'