जब घर में निकल आया बेहद ज़हरीला सांप, VIDEO देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

अमेरिका में फ्लोरिडा राज्य के नॉर्थ पोर्ट में रहने वाली तारा क्लम हाल ही में काम पर जा ही रही थीं कि अचानक उनकी सांस जम गई, क्योंकि उन्होंने अपने घर के गैरेज में एक रैटलस्नेक देख लिया.

जब घर में निकल आया बेहद ज़हरीला सांप, VIDEO देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

हर शख्स का काम पर जाने के लिए घर से निकलने से पहले का रूटीन आमतौर पर तय होता है, और वे चुनिंदा कामों को पूरा करते हुए दफ्तर के लिए निकलते हैं. ऐसा ही यह अमेरिकी महिला रोज़ाना करती थी, लेकिन उस दिन अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसने इसके होश उड़ा दिए, और सांस जैसे थमकर रह गई. तारा क्लम के इस अनुभव को सुनकर आप भी शर्तिया कांपने लगेंगे, क्योंकि इसमें शामिल है बहुत बड़ा, डरावना और बेहद ज़हरीला रैटलस्नेक.

ये है भारत की 'विष कन्या', जहरीले कोबरा हैं खास दोस्त, रहती है सिर्फ उन्हीं के साथ

अमेरिका में फ्लोरिडा राज्य के नॉर्थ पोर्ट में रहने वाली तारा क्लम हाल ही में काम पर जा ही रही थीं कि अचानक उनकी सांस जम गई, क्योंकि उन्होंने अपने घर के गैरेज में एक रैटलस्नेक देख लिया. तारा क्लम ने mysuncoast.com से कहा, "मुझे लगता है, उस वक्त मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था."

खचाखच भरी मुंबई की लोकल ट्रेन में जब अचानक दिखा सांप, फिर जानें क्‍या हुआ

तारा क्लम ने बताया, "मेरा मतलब है कि मेरा दिल इतनी ज़ोर से धड़क रहा था, जैसे सीने से बाहर आ जाएगा. मुझे बस यही ख्याल आ रहा था, मैं मर सकती थी, आखिर यह रैटलस्नेक है. मैं उसकी बगल से गुज़री थी, यानी उसके बहुत करीब थी."

Viral Photos: टॉयलेट सीट के अंदर बैठा था अजगर, फिर हुआ ये

इसके बाद तारा और उनके पति ने तुरंत मदद बुलाई. इसके बाद सारासोटा काउंटी शेरिफ्'स ऑफिस एनिमल सर्विसेज़ (Sarasota County Sheriff's Office Animal Services या SCSOAS से एक अधिकारी पहुंचा और सांप को पकड़ा. SCSOAS ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अधिकारी बेहद खतरनाक रैटलस्नेक को पकड़ता हुआ दिख रहा है. वीडियो के साथ लिखे कैप्शन में SCSOAS ने चेतावनी दी है, "अगर आप अब सुनाई दे रही आवाज़ सुनते हैं, तो उसका स्रोत तलाश करते हुए सावधानी बरतें, क्योंकि हो सकता है, यह आवाज़ रैटलस्नेक की हो." 

और अब हम आपसे कह रहे हैं, अगर आप सांपों से बहुत डरते हैं, तो इस वीडियो को नहीं देखें.
 

 


SCSOAS ने यह वीडियो सोमवार को पोस्ट किया था, जिसे अब तक 33,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 600 से ज़्यादा बार शेयर किया गया है, और इस पर 250 से ज़्यादा कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूज़र ने लिखा, "गैरेज के दरवाज़े हमेशा बंद रखें." जबकि दूसरे यूज़र ने लिखा, "अब तो अपने गैरेज में घुसते हुए भी डर लग रहा है." एक अन्य यूज़र ने सिर्फ इतना लिखा, "नहीं. नहीं. नहीं." बहरहाल, पकड़े जाने के बाद इस ज़हरीले सांप को बिना कोई नुकसान पहुंचाए रीलोकेट करवा दिया गया है.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com