NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड ने मांगी आइसक्रीम तो बॉयफ्रेंड ने कहा- 'इतनी मोटी हो गई हो...' इतना सुनते ही मिली ऐसी सजा

चीन (China) के झुमादिया (Zhumadia) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. वो इसलिए क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड को मोटी बताया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड ने मांगी आइसक्रीम तो बॉयफ्रेंड ने कहा- 'इतनी मोटी हो गई हो...' इतना सुनते ही मिली ऐसी सजा

गर्लफ्रेंड ने मांगी आइसक्रीम तो बॉयफ्रेंड ने कहा- 'इतनी मोटी हो गई हो...'

चीन (China) के झुमादिया (Zhumadia) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी. वो इसलिए क्योंकि उसने गर्लफ्रेंड को मोटी बताया था. Mirror की खबर के मुताबिक, लड़की ने जब अपने बॉयफ्रेंड से आइसक्रीम लेने को कहा तो उसने उसके वजन पर कमेंट कर दिया. जिसके बाद लड़की ने ये कदम उठाया. 

पाकिस्तान यात्रा करने जा रहे थे प्रिंस विलियम, भारत से हुआ तनाव तो उठाया लिया ये कदम

मध्य चीन के झुमादिया के एक मार्केट में ये हादसा हुआ. लड़की ने लड़के से पहले अटैक किया और फिर अटैक कर दिया. वहां खड़े लोगों ने कहा कि शख्स उसे आइसक्रीम लेने से रोक रहा था और उसे ओवरवेट बता रहा था. रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों को एक साथ 20 दिन ही हुए थे. कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच झगड़ा हो गया. 

Viral Video: दम घुटने की वजह से सांस नहीं ले पा रहा था बच्‍चा, महिला पुलिस ऑफिसर ने ऐसे बचाई जान


खबरों के मुताबिक, बॉयफ्रेंड ने जब उसको मोटी बोला तो गुस्से में आकर लड़की पास की ही दुकान गई और लड़के को मारने के लिए चाकू खरीद लाई. बॉयफ्रेंड ने उसे कहा था- 'तुम इतनी मोटी हो और फिर भी आइसक्रीम खाना चाहती हो.'

टिप्पणियां

मुगल वंशज प्रिंस हबीबुद्दीन तुसी ने कहा, "अगर अयोध्‍या में बनेगा राम मंदिर तो दूंगा सोने की ईंट"

एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें शख्स जमीन पर पड़ा है और मार्केट से लोग आस-पास से निकल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने शख्स को बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो चुकी है. बुधवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement