NDTV Khabar

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने की ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड से शादी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

न्यूजीलैंड (New Zealand) की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन (Hayley Jensen) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की महिला क्रिकेटर निकोला हेनकॉक (Nicola Hancock) से शादी कर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने की ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड से शादी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने की ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड से शादी.

न्यूजीलैंड (New Zealand) की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन (Hayley Jensen) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की महिला क्रिकेटर निकोला हेनकॉक (Nicola Hancock) से शादी कर ली है. दोनों पहली बार मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) टीम की तरफ से खेलती नजर आई थीं. जेनसन दो साल मेलबर्न टीम की तरफ से खेलीं जिसके बाद मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलीं. वहीं हेनकॉक अभी भी उसी टीम में खेल रही हैं. विवाह समारोह बीते सप्ताहांत आयोजित हुआ.

शादी का फोटोशूट कराने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO


बिग बैश लीग मेलबर्न स्टार्स ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस विवाह की जानकारी दी और साथ ही उसने इन दोनो खिलाड़ियों को सफल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं. बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए शुरुआती दो सीजन में खेलने वाली ऑलराउंडर जेनसन तीसरे सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलीं. दूसरी ओर, हेनकॉक अभी भी टीम ग्रीन नाम से मशहूर इस टीम के लिए बीबीएल में खेल रही हैं.

पेरिस के 900 साल पुराने नोट्रे-डेम चर्च में लगी आग, ईसा मसीह से लेकर नेपोलियन तक का है इससे संबंध

टिप्पणियां

26 साल की जेनसन ने 2014 में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था. दूसरी ओर, 23 साल की हेनकॉक ने बीते बीबीएल सीजन में 14 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे और दूसरी सबसे सफल गेंदबाज रही थीं.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement