NDTV Khabar

शादी का फोटोशूट कराने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

केरल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फोटोशूट के दौरान एक कपल नाव से पलट गया. लेकिन परफेक्ट फोटो क्लिक हो चुकी थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी का फोटोशूट कराने के चक्कर में दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट और वेडिंग फोटोशूट का चलन बढ़ता जा रहा है. कपल्स कुछ नया करने की कोशिश करते हैं और लम्हे को यादगार बनाते हैं. केरल में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फोटोशूट के दौरान एक कपल नाव से पलट गया. लेकिन परफेक्ट फोटो क्लिक हो चुकी थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस बच्चे का वजन है Apple के बराबर, मां का दूध पिलाने के लिए होता है रुई का इस्तेमाल

केरल में कपल एक नाव पर बैठे थे. उन्होंने एक पेड़ का पत्ता ऊपर रखा था. आस-पास लोग उन पर पानी की बौछार कर रहे थे. फोटो में ये दिखाना था कि कपल नाव में बैठा और बारिश में पत्ते के जरिए दोनों बच रहे हैं. हुआ बिलकुल ऐसा ही... कैमरामैन ने फोटो क्लिक की और कुछ सेकंड बाद ही नाव पलट गई और कपल नदी में गिर गया. उनको बचाने के लिए लोग आ गए. जिसके बाद परफेक्ट फोटो दिखाई. जो काफी खूबसूरत दिख रही थी. 

शेर को खिलाने के लिए शख्स ने पिंजरे में डाल दिया हाथ, गुस्से में पकड़ा हाथ और... देखें VIDEO


देखें VIDEO:

ये वीडियो यूट्यूब पर वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो ने शेयर किया है. कपल का नाम तिजिन और शिल्पा है. दोनों पम्बा नदी में शूट कराने पहुंचे थे. दोनों एक दूसरे को देख रहे थे और ऊपर से पानी की बौछारे पड़ रही हैं. स्टूडियो के स्पोकपर्सन ने NDTV को बताया कि नाव को डगमगाने का आइडिया स्टूडियो का ही था.

टिप्पणियां

NASA की अंतरिक्ष यात्री ने बनाया रिकॉर्ड, स्पेस स्टेशन में रहेंगी सबसे ज्यादा समय तक, जानें खास बातें

स्टूडियो की तरफ से कहा गया- ये आइडिया रॉय लॉरेंस का था... जो फोटोग्राफर हैं और स्टूडियो के मालिक हैं. कपल को नहीं पता था कि नाव को हिलाना का कोई प्लान है. परफेक्ट फोटो आने के बाद दोनों नाव से पलट गए. वीडियो को सोमवार को अपलोड किया गया है. अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement