WWE में रैंडी ऑर्टन को झुंड बनाकर पीट रहे थे एजे स्टाइल्स, फिर मुक्के मार-मारकर लिया बदला, देखें Video

WWE रॉ में कुछ ऐसा हुआ, जिसने नए विवाद को जन्म दे दिया. सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और ड्रियू मैकिनटायर रिंग में बातचीत कर रहे थे. तभी द ओसी टीम के मेंबर्स आ गए. जिसके बाद ड्रियू रिंग से बाहर निकल गए और रैंडी ऑर्टन को द ओसी टीम के बीच अकेले छोड़ गए.

WWE में रैंडी ऑर्टन को झुंड बनाकर पीट रहे थे एजे स्टाइल्स, फिर मुक्के मार-मारकर लिया बदला, देखें Video

WWE में रैंडी ऑर्टन को झुंड बनाकर पीट रहे थे एजे स्टाइल्स और फिर...

WWE रॉ में कुछ ऐसा हुआ, जिसने नए विवाद को जन्म दे दिया. सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और ड्रियू मैकिनटायर रिंग में बातचीत कर रहे थे. तभी द ओसी टीम के मेंबर्स आ गए. जिसके बाद ड्रियू रिंग से बाहर निकल गए और रैंडी ऑर्टन को द ओसी टीम के बीच अकेले छोड़ गए. द ओसी टीम ने रैंडी ऑर्टन को घेर लिया था. जैसे ही ऑर्टन ने उन पर अटैक किया तो जवाब में उनकी खूब पिटाई की.

WWE में ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

रैंडी ऑर्टन को बचाने के लिए सबसे पहले रिकोशेट आए, जिनकी भी खूब पिटाई हुई. उसके बाद हमबर्टो कार्रिल्को रिंग में आ गए. द ओसी टीम ने उनको भी खूब पीटा आखिर में रे मिस्टीरियो ने एंट्री मारी और एजे स्टाइल्स की टीम ओसी को मुक्के मार-मारकर पिटाई करना शुरू कर दिया. रिकोशेट, हमबर्टो और मिस्टीरियो ने ओसी टीम को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद वो रिंग से भाग निकले.

WWE में खूंखार रेसलर से डरकर लड़कियों के कमरे में छिप गए 'सिंह ब्रदर्स', हुआ ऐसा हाल... देखें Video

देखें Video:

बता दें, रैंडी ऑर्टन डब्लूडब्लूई के सबसे रेसलर हैं और उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है. दोनों ग्रुप के बीच लड़ाई तो खत्म हो गई, लेकिन विवाद खत्म नहीं हुआ. अगले मंडे नाइट रॉ में दोनों टीम फिर भिड़ती नजर आ सकती है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com