NDTV Khabar

WWE की मालकिन ने किया 'हमको तुमसे प्यार है' गाने पर डांस, चुनरी डालकर ऐसे लगाए ठुमके, देखें VIDEO

World Wrestling Entertainment (WWE) अमेरिका में ही नहीं दुनिया में छाया हुआ है. WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE की मालकिन ने किया 'हमको तुमसे प्यार है' गाने पर डांस,  चुनरी डालकर ऐसे लगाए ठुमके, देखें VIDEO

WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मिकमैन बॉलीवुड गाने पर डांस किया.

World Wrestling Entertainment (WWE) अमेरिका में ही नहीं दुनिया में छाया हुआ है. भारत में भी बहुत पॉपुलर है. बच्चों से लेकर बड़ों तक WWE को पॉपुलर होता जा रहा है. ‘The Rock' से लेकर ‘Hulk Hogan' जैसे सुपरस्टार्स को काफी पसंद किया जाता है. WWE भी भारत में अपने पांव जमा रहा है. जिंदर महल के आने के बाद भारत में WWE बहुत देखा जा रहा है. ब्रॉन स्ट्रॉमैन और मैट हार्डी जैसे रेसलर भी भारत टूर पर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही हैं. 

WWE में भी छाए एमएस धोनी, ब्रॉक लेसनर से होने लगी उनकी तुलना, इस तरह हुई तारीफ

WWE के ऑफीशियल ट्विटर पेज पर वीडियो पोस्ट किया गया है. वो सिंह ब्रदर्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वो सिंह ब्रदर्स को नमस्ते करती हैं और बॉलीवुड गाने पर डांस करती हैं. उन्होंने 1997 में ब्लॉकबस्टर फिल्म आई 'इश्क' का 'हमको तुमसे प्यार है' गाने पर डांस किया.


WWE में KANE ने मारी धमाकेदार एंट्री, मास्क हटाकर दिखे अलग अंदाज में, फैन्स रह गए हैरान, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

टिप्पणियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंह ब्रदर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात कर रहे होते हैं तभी स्टेफनी आ जाती हैं. जिसके बाद सिंह ब्रदर्स स्टेफनी से बॉलीवुड गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट करते हैं. स्टेफनी को लाल चुनरी पहनाते हैं और गाने पर डांस करने लगते हैं. उनको देखकर स्टेफनी भी डांस करने लगती हैं. 

Stephanie McMahon के पति ट्रिपल एच रेसलर हैं और WWE के मालिक भी हैं. वो भी डांस कर चुके हैं. पिछले साल दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में WWE इवेंट का आयोजन किया गया था. इसी दौरान ट्रिपल एच और भारतीय मूल के पहलवान आमने-सामने हुए थे. ट्रिपल एच और जिंदर महाल ने भांगड़ा किया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement