NDTV Khabar

WWE में भी छाए एमएस धोनी, ब्रॉक लेसनर से होने लगी उनकी तुलना, इस तरह हुई तारीफ

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार वापसी की. WWE में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के एडवोकेट और मैनेजर पॉल हेमैन (Paul Heyman) ने धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में भी छाए एमएस धोनी, ब्रॉक लेसनर से होने लगी उनकी तुलना, इस तरह हुई तारीफ

WWE में भी छाए एमएस धोनी, ब्रॉक लेसनर से होने लगी उनकी तुलना.

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार वापसी की और मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीता. उन्होंने उन सभी आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया जो उनको संन्यास लेने की सलाह दे रहे थे. काफी वक्त से धोनी (MS Dhoni) का बल्ला शांत था. लेकिन धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में ऐसा परफॉर्म किया जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है. यही नहीं WWE में भी धोनी (MS Dhoni) की तारीफ हो रही है. WWE में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) के एडवोकेट और मैनेजर पॉल हेमैन (Paul Heyman) ने धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्विटर पेज ने धोनी की तारीफ करते हुए लिखा- 'खाओ... सो... खेल खत्म करो और फिर ऐसा ही करो.' ठीक ऐसे ही शब्द पॉल हैमेन (Paul Heyman) लेसनर के लिए किया करते हैं. पॉल हेमैन (Paul Heyman) ने अलग तरीके से धोनी की तारीफ की. 

MS धोनी अभी भी वनडे के सर्वश्रेष्‍ठ फिनिशर, माइकल बेवन को भी पीछे छोड़ा : इयान चैपल


 

 

WWE के यूनिवर्सल चैम्पियन ब्रॉक लेसनर के एडवोकेट पॉल हैमेन ने लिखा- 'क्रिकेट वर्ल्ड कप ने धोनी की तारीफ शानदार तरीके से की. यही लाइन मैं ब्रॉक लेसनर के लिए करता हूं. मेरे शब्द के इस्तेमाल के लिए मैं रॉयलटी की मांग करता हूं. जो कैश, चेक और क्रिप्टोकरंसी से मिल जाए तो अच्छा होगा.' जिसके बाद पॉल हैमेन के ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप ने लिखा- 'कैसा रहेगा अगर हम आपको और ब्रॉक लेसनर को वर्ल्ड कप की टिकट मुहैया कराएं.'

ICC ने MS धोनी के फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट के कवर पेज पर दी जगह, फैंस ने जताई खुशी..

 

टिप्पणियां

 

पॉल हैमेन ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरे क्लाइंट ब्रॉक लेसनर का नाम लेकर अपनी ग्लोबल रीच बढ़ाने में दिलचस्पी दिखाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं 8 अंकों वाले ऑफर का इंतजार कर रहा हूं.' ब्रॉक लेसनर WWE के सुपरस्टार हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत में सबसे ज्यादा है. ब्रॉक को द बीस्ट भी कहा जाता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement