NDTV Khabar

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने की क्रूरता की हदें पार, जॉन सीना को इतना पीटा कि रोने लगे लोग... देखें VIDEO

WWE SummerSlam शुरू होने वाला है. 12 अगस्त को सुपरस्टार्स फिर रिंग में भिड़ते दिखेंगे. समरस्लैम (WWE SummerSlam) में उनका मुकाबला ब्रॉक लेसनर (Brock Lesner) से हुआ. ब्रॉक लेसनर ने पहले ही मुकाबले में जॉन सीना पर ऐसी क्रूरता दिखाई की फैन्स भी रो पड़े.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने की क्रूरता की हदें पार, जॉन सीना को इतना पीटा कि रोने लगे लोग... देखें VIDEO

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने की क्रूरता की हदें पार, देखें VIDEO

WWE SummerSlam शुरू होने वाला है. 12 अगस्त को WWE में सुपरस्टार्स फिर रिंग में भिड़ते दिखेंगे. रेसलिंग में समरस्लैम (SummerSlam 2019) को सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है. इस इवेंट से नए सुपरस्टार्स का जन्म हुआ तो कई स्टार्स का स्टारडम खत्म हो गया. WWE ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर (Brock Lesner) जॉन सीना (John Cena) को खूब पीट रहे हैं. ये वीडियो है 2014 का, जब ब्रॉक लेसनर ने WWE में वापस एंट्री की थी. जॉन सीना (John Cena) उस वक्त WWE चैम्पियन थे. समरस्लैम (WWE SummerSlam) में उनका मुकाबला ब्रॉक लेसनर (Brock Lesner) से हुआ. ब्रॉक लेसनर ने पहले ही मुकाबले में जॉन सीना पर ऐसी क्रूरता दिखाई की फैन्स भी रो पड़े. 

WWE: ब्रॉक लेस्नर से पंगा लेने पर सेथ रॉलिन्स का हुआ बुरा हाल, ऐसी हुई पिटाई रिंग में ही लगे तड़पने- देखें Video

इस मैच को अभी भी याद किया जाता है. इस मैच के बाद से ही जॉन सीना की पॉपुलेरिटी कम हो गई थी. किसी को यकीन नहीं था कि जॉन सीना ऐसे हारेंगे. ब्रॉक लेसनर यूनिवर्सल चैम्पियन होने के साथ-साथ WWE चैम्पियन भी बन गए. लोग समझ चुके थे कि ब्रॉक लेसनर और भी खतरनाक होकर आए हैं. जिसके बाद से अब तक ब्रॉक लेसनर को सबसे खतरनाक रेसलर माना जाता है. उन्होंने कई रेसलर्स का करियर चौपट किया है. 


WWE स्टार्स रोमन रेन्स और 'द रॉक' की हुई दुश्मनों से भिड़ंत, हथौड़े से ऐसे की कुटाई, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

WWE SummerSlam 12 अगस्त को शुरू होगा. भारत में इसे सुबह 3:30 बजे दिखाया जाएगा. अमेरिका में रविवार को और भारत में इसे सोमवार सुबह देखा जा सकता है. इस साल ब्रॉक लेसनर का मुकाबला सेट रोलिंग के बीच मुकाबला होगा. यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए मैच होगा. WWE चैम्पियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन के बीच होगा. इन दोनों मुकाबलों को सबसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement