VIDEO: बदला लेने के लिए WWE में वापस लौटा 'Dead Man', भाई के साथ रिंग में मचाया कोहराम

WWE की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अंडरटेकर (The Undertaker) और केन (Kane) ने एक साथ वापसी की. दोनों ने मिलकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल को खूब पीटा.

VIDEO: बदला लेने के लिए WWE में वापस लौटा 'Dead Man', भाई के साथ रिंग में मचाया कोहराम

WWE में वापस लौटे अंडरटेकर, ऐसे की पहलवान की पिटाई.

WWE की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर वर्ग का व्यक्ति वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेंमेंट को काफी पसंद करता है. अमेरिका के इस खेल को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. बात अगर अंडरटेकर (The Undertaker) यानी डेड मैन (The Dead Man) की हो तो इंडियन फैन्स दीवाने हो जाते हैं. काफी समय से अंडरटेकर रेसलिंग से दूर थे.

WWE Raw: इस महिला से कांपते हैं अच्छे-अच्छे पहलवान, ऐसे मुक्का मारकर की वापसी

WWE के सबसे बड़े इवेंट में रसेलमेनिया में रोमन रेन्स से हारने के बाद रेसलिंग से दूरी बना ली थी. बता दें, अंडरटेकर ने अब तक 23 रसेलमेनिया के मुकाबले खेले हैं, जिसमें वो सिर्फ दो बाहर ही हारे हैं. हार का बदला लेने के लिए अंडरटेकर फिर लौट चुके हैं. वो भी अपने भाई केन के साथ.

WWE: जब डंडा लेकर टूट पड़ीं महिला पहलवान एलिक्सा ब्लिस, तड़प उठी विरोधी पहलवान, निकल गईं चीखें... Video
 


सोमवार को रॉ में अंडरटेकर और केन (Kane) ने एक साथ वापसी की. शॉन माइकल WWE के आने वाले इवेंट WWE Super Show-Down के बारे में बात कर रहे थे और ट्रिपल एच (Triple-H) की तारीफ ही कर रहे थे तो पीछे से केन का म्यूजिक बजा और शॉन माइकल (Shawn Michaels) के पीछे केन आकर खड़े हो गए. जैसे ही केन ने चोक स्लैम मारा तो पीछे से अंडरटेकर का एंट्री म्यूजिक बज गया. सभी फैन्स एक्साइटिड हो गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. अंडरटेकर के आते ही ट्रिपल एच भी आ गए. अंडरटेकर ने ट्रिपल एच की खूब पिटाई की. 

फिल्म नहीं हकीकत में भी मुक्के से टूटते हैं दांत, देखें WWE में जैफ हार्डी का हाल

Newsbeep

खबरों की मानें तो WWE Super Show-Down में अंडरटेकर का मुकाबला ट्रिपल एच से और केन का मुकाबला शॉन माइकल के साथ हो सकता है. फैन्स को भी इस बड़े मैच का बेसबरी से इंतजार होगा. क्योंकि काफी समय बाद केन और अंडरटेकर WWE में वापसी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें VIDEO: