NDTV Khabar

WWE में John Cena की धमाकेदार वापसी, दुश्मनों से पीटकर पूरा किया बदला, देखें VIDEO

WWE Super Show-Down में जॉन सीना (John Cena) ने धमाकेदार वापसी की. आते ही उनका मुकाबला एलियास और केविन ओवंस के साथ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE में John Cena की धमाकेदार वापसी, दुश्मनों से पीटकर पूरा किया बदला, देखें VIDEO

John Cena ने धमाकेदार अंदाज में की WWE में वापसी.

WWE Super Show-Down में जॉन सीना (John Cena) ने धमाकेदार वापसी की. आते ही उनका मुकाबला एलियास (Elias) और केविन ओवंस (Kevin Owens) के साथ था. बॉबी लेसली (Bobby Lashley) के साथ जोड़ी बनाकर उन्होंने अपने दुश्मनों की खूब पिटाई की और जीत के साथ वापसी की. एक वक्त तो लग रहा था कि जॉन सीना हार जाएंगे. लेकिन उन्होंने शानदार वापसी की और एलियास-ओवंस की जोड़ी को हरा दिया. सीना WWE से करीब 6 महीने से दूर थे. वो रेसलिंग से दूर चीन में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन शूटिंग से ब्रेक लेकर वो ऑस्ट्रेलिया पहुंचे और जीत के साथ वापसी की. 

जिंदगी के आखिरी मुकाबले में हारकर भी जीत गया 'Dead Man', मैच के बाद हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

जॉन सीना की इंडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर कोई उनको रिंग में जीतता देखना चाहता है. इस बार भी उन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और जीत के साथ धमाकेदार वापसी की. सीना ने अपना दांव लगाकर ओवंस को चित कर दिया. उनकी जीत के बाद ही फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए. अब देखना होगा कि WWE में आगे उनका मुकाबला किससे होता है. 

WWE में महिलाओं से पिटा ये भारतीय रेसलर, पिटते हुए मांगता रहा माफी, देखें VIDEO

देखें John Cena, Bobby Lashley VS Elias & Kevin Owens के बीच मुकाबला:

टिप्पणियां


बता दें, इससे पहले जॉन सीना ने आखिरी मुकाबला 27 अप्रैल 2018 में WWE Greatest Royal Rumble में ट्रिपल एच के साथ खेला था. जिसके बाद शादी टूटने की खबर आई और जॉन सीना रिंग में दिखाई नहीं दिए. उनके जाने से दुश्मन भी खुश थे. लेकिन आकर उन्होंने दुश्मनों से बदला लिया. जॉन सीना ने अपना लुक भी चेंज कर लिया है. बॉडी के साथ-साथ वो बड़े बालों के साथ नजर आ रहे हैं. जिसको फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement