युवराज सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लड़की बनाकर पूछा- किसे बनाओगे अपनी GF? लोग बोले- 'भुवनेश्वरी'

(Yuvraj Singh) ने फेसएप (Faceapp) के जरिए टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को लड़की बना दिया और फैन्स से मजेदार सवाल पूछा. उनका ये पोस्ट काफी वायरल (Viral Post) हो रहा है. लोगों को भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का लुक बहुत सुंदर लगा.

युवराज सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लड़की बनाकर पूछा- किसे बनाओगे अपनी GF? लोग बोले- 'भुवनेश्वरी'

युवराज सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लड़की बनाकर पूछा- किसे बनाओगे अपनी GF?

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार (Yuvraj Singh) ने फेसएप (Faceapp) के जरिए टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को लड़की बना दिया और फैन्स से मजेदार सवाल पूछा. उनका ये पोस्ट काफी वायरल (Viral Post) हो रहा है. युवराज सिंह ने उन खिलाड़ियों को एप के जरिए लड़की का रूप दिया, जो फिलहाल टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. पहली नजर में आपको भी समझ नहीं आएगा कि ये टीम इंडिया के खिलाड़ी हैं.

युवराज सिंह ने फनी फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इनमें में से किसे आप अपनी गर्लफ्रेंड चुनेंगे? मैं रिप्लाई कल करूंगा.' यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए. केविन पीटरसन, युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह जैसे स्टार्स ने भी इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किए. अधिकतर लोगों को भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का लुक बहुत सुंदर लगा. लोगों ने भुवनेश्वर कुमार का नाम बदलकर भुवनेश्वरी कर दिया. अधिकतर लोगों ने भुवी को चुना. 

केविन पीटरसन पोस्ट को देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. वहीं हरभजन सिंह, यूएई टीम के खिलाड़ी चिराग सूरी ने लिखा, 'मुझे लगता है इसमें भुवी सबसे अच्छी च्वाइज होगी.' यहां तक की भुवनेश्वर कुमार ने भी अपना ही नाम दिया. 

psm8v7o8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

बता दें, हालही में युवराज सिंह एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ गए थे. भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ लाइव इंस्टाचैट में युवराज ने चहल के बारे में अपमानजनक बात कही थी, जिसके बाद काफी बवाल खड़ा हो गया था. फिर युवराज सिंह ने माफी मांगी थी. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि उन्होंने ‘अनजाने' में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई.