युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल से लिया पंगा, जिम में कसरत करते हुए कह डाली ऐसी बात

1 फरवरी से वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. जिसके लिए वो पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जहां वो जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

युजवेंद्र चहल ने क्रिस गेल से लिया पंगा, जिम में कसरत करते हुए कह डाली ऐसी बात

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.
  • कमेंट में बोले- ''मैं क्रिस गेल से ज्यादा वजन उठाता हूं.''
  • क्रिस गेल ने मजेदार अंदाज में लिखा- ''मुझे मार डालो!''
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के शाइनिंग स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए जी तोड़ महनत कर रहे हैं. 1 फरवरी से वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. जिसके लिए वो पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जहां वो जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. चहल को पहले पतले होने के लिए ट्रोल किया जा चुका है. अब उन्होंने ये वीडियो डालकर सभी की बोलती बंद करने की कोशिश की है.

मकड़ी को मारने के चक्कर में लगा ली घर में आग, 7 लाख रुपये जलकर हुए खाक

Newsbeep

साउथ अफ्रीकी स्पिनर और आरसीबी में उनके टीम मेट रहे तबरेज शमसी ने इस वीडियो में कमेंट करते हुए कहा- ''हे भगवान! ये युजवेंद्र चहल है या क्रिस गेल.'' चहल ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- ''मैं क्रिस गेल से ज्यादा वजन उठाता हूं. ये मेरा वॉर्म अप सेट है शमसी.'' जिसके बाद क्रिस गेल भी आ गए और बड़े ही मजेदार ढंग से लिखा- ''मुझे मार डालो!''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अचानक खर्राटे लेने लगी 'डेड बॉडी', पोस्टमार्टम करने वाले भी हुए हैरान
 


क्रिस गेल और शमसी के कमेंट करने के बाद भारत के फील्डिंग कोच ने लिखा- ''डम्बल कुछ ज्यादा हलके नजर आ रहे हैं. भारी वजन उठाओ भाई.'' बता दें, चहल ने आईपीएल के पिछले सीजन में 13 मैच खेले थे. लेकिन आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. 2016 के सीजन में उन्होंने आरसीबी की तरफ से 21 विकेट झटके थे. उन्होंने अब तक 56 आईपीएल मैच खेलते हुए 70 विकेट लिए हैं. आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली, एबीडिविलियर्स और सरफराज खान को रिटेन किया है. कोहली को 17 करोड़,  एबीडिविलियर्स को 11 करोड़ और सरफराज को 1.75 करोड़ में रिटेन किया है.