पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री, लोग बोले- 'जैसे बॉलीवुड में सलमान खान वैसे...'

पाकिस्तान में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर को प्रधानमंत्री इमरान खान की एक अलग अंदाज में प्रशंसा करते देखा जा रहा है.

पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री, लोग बोले- 'जैसे बॉलीवुड में सलमान खान वैसे...'

पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री

पाकिस्तान में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्य मंत्री जरताज गुल वजीर को प्रधानमंत्री इमरान खान की एक अलग अंदाज में प्रशंसा करते देखा जा रहा है. इसमें वह इमरान की तारीफों के पुल बांधने के दौरान उनकी 'कातिल मुस्कराहट' का जिक्र करती दिख रही हैं. वीडियो में जरताज गुल ने इमरान को करिश्माई व्यक्ति बताया है. वह इमरान की 'कातिल मुस्कराहट' के साथ-साथ उनकी भावभंगिमा (बॉडी लैंग्वेज) की भी प्रशंसा करती दिख रही हैं.

दुनिया के सबसे 'मोटे बच्चे' ने 4 साल में घटाया 108 किलो वजन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

गुल ने वीडियो में कहा, "अगर आप प्रधानमंत्री इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे, करिश्माई व्यक्ति हैं. जब कभी वह किसी समस्या को हाथ में लेते हैं, वह जो उनकी कातिल मुस्कान है (उसके साथ), जब कभी वह बैठक कक्ष में दाखिल होते हैं, तो उनका करिश्मा हमारे संदेहों को उड़ा ले जाता है."

हर तरफ चर्चा में है छत्तीसगढ़ का ये 'बैम ब्यूटी सैलून', जानिए क्या है खास

सोशल मीडिया पर कई यूजर ने जरताज गुल को उनकी इन बातों के लिए आड़े हाथ लिया है. एक यूजर ने लिखा, "इस पूरी दुनिया में यह (गुल) सर्वाधिक बिना काम वाली महिला मंत्री हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में Aadhaar और शादी जैसे भारतीय शब्दों को मिली जगह, ये शब्द भी हुए शामिल

एक अन्य ने व्यंग्य का तीर मारा, "मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आप अपने प्रधानमंत्री को बॉलीवुड में जैसे सलमान खान रोल निभाते हैं, उसी तरह तैयार करें." एक अन्य ने ट्वीट किया, "खूबसूरत है..प्रधानमंत्री से और क्या चाहते हैं आप?"



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)