NDTV Khabar

कर्नाटक चुनाव : 'कांग्रेस की सरकार ने बेंगलुरु को कम्प्यूटर कैपिटल से क्राइम कैपिटल में बदल दिया'

कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी वहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव : 'कांग्रेस की सरकार ने बेंगलुरु को कम्प्यूटर कैपिटल से क्राइम कैपिटल में बदल दिया'

बेंगलुरु में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी.

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा
  2. पीएम बोले-जेडीएस को वोट देकर वोट खराब नहीं करें
  3. कर्नाटक में 12 मई को होने वाला है चुनाव
बेंगलुरु:

कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी वहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बेंगलुरु में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के आखिरी किले को भी ध्वस्त करने का फैसला कर लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि आपलोगों को याद होगा कि 2014 के चुनाव हों या देश के अन्य राज्यों के चुनाव, जब-जब कांग्रेस का चुनाव हारना तय हो जाता है तो, ऐसी अफवाहें उड़नी शुरू हो जाती है कि सरकार किसी की नहीं बनेगी, गठजोड़ करना पड़ेगा, त्रिशंकु विधानसभा होगी. किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगी. तब कांग्रेस का गीत गाने वाले लोग हंग एसेम्बली का हल्ला करते हैं. इसका मतलब यह है कि भारतीय जनता पार्टी येदियुरप्पा के नेतृत्व में 15 मई को पूर्ण बहुमत से जीतेगी. 

यह भी पढ़ें : बल्लारी में बोले पीएम मोदी, बीजेपी ने भारत के एक चायवाले को देश का प्रधानमंत्री बनाया


पीएम ने कहा कि हमारे देश के नौजवानों ने कर्नाटक के नौजवानों ने हमारे बेंगलुरु की पूरे विश्व में कम्प्यूटर कैपिटल के रूप में पहचान बनाई थी, लेकिन वर्तमान सरकार ने इसे क्राइम कैपिटल में बदल दिया है. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी बोले- PM मोदी ने 'गब्बर सिंह' की पूरी टीम कर्नाटक चुनाव में झोंक दी

पीएम ने कहा कि एक बात और आपने देखी और सुनी होगी की सारे सर्वे करने वाले एक बात साफ-साफ बताते हैं कि जेडीएस नंबर तीन पर भी नहीं आएगी. अब जेडीएस किसी भी हालत में सरकार नहीं बना सकती है. तो फिर जेडीएस को वोट देकर आप अपना वोट क्यों खराब करेंगे. पीएम ने कहा कि जेडीएस तो चुनाव हारने वाला ही है. उनको कोई पूछने वाला नहीं है. पीएम ने पूछा, आप लोगों को क्या इस सरकार पर रत्ती भर भरोसा है? मुख्यमंत्री पर भरोसा है? पार्टी पर भरोसा है? फिर उनकी क्या जरूरत है?

यह भी पढ़ें :  राहुल गांधी बोले, मैं 'भाजपा मुक्त भारत' नहीं चाहता

पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पांच साल में अनेक ऐसी चीजें की है, जिसका उल्लेख करते ही कर्नाटक के हर नागरिक का दिमाग गुस्से से भर जाएगा. पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने बेंगलुरु को ऐसे कई तोहफे दिये हैं. मैं सिर्फ पांच तोहफे के बारे में बात करना चाहता हूं. 

टिप्पणियां

VIDEO : कर्नाटक से कांग्रेस की छुट्टी हो रही है : PM मोदी

पीएम ने कहा कि बेंगलुरु की जनता ने हमारे बेंगलुरु की वर्षों से जो गार्डन सिटी के रूप में पहचान बनाई थी, लेकिन ऐसे लोग सरकार में बैठे हैं जो बेंगलुरु को गार्डन सिटी से गार्बेज सिटी बनाने में लगे हुए हैं. हमारे देश के नौजवानों ने कर्नाटक के नौजवानों ने हमारे बेंगलुरु की पूरे विश्व में कम्प्यूटर कैपिटल के रूप में पहचान बनाई थी, लेकिन वर्तमान सरकार ने इसे क्राइम कैपिटल में बदल दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement