NDTV Khabar

केरल सरकार का कर्नाटक विधायकों को अनूठा न्योता, हमारे 'सुरक्षित' रिसार्ट में तरो-ताजा हों

केरल टूरिज्म ने ट्वीट के जरिये कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायकों को खुद को तरोताजा करने के लिए अपने यहां आने का अनूठा न्यौता दिया.

313 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल सरकार का कर्नाटक विधायकों को अनूठा न्योता, हमारे 'सुरक्षित' रिसार्ट में तरो-ताजा हों

केरल टूरिज्म का ट्वीट बना चर्चा का विषय. बाद में ट्वीट डिलिट किया कर दिया.

खास बातें

  1. केरल टूरिज्म ने मंगलवार की शाम को किया था ट्वीट
  2. नए विधायकों को अपने सुरक्षित रिसार्ट में ठहरने का दिया था न्यौता
  3. बाद में ट्वीट किया डिलिट
नई दिल्ली: कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा के बीच केरल सरकार का एक कदम चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा की तस्वीर बनने के बाद मंगलवार की शाम को केरल टूरिज्म ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के जरिये कर्नाटक के  नवनिर्वाचित विधायकों को खुद को तरोताजा करने के लिए अपने यहां आने का अनूठा न्योता दिया. केरल टूरिज्म ने ‘कम आउट एंड प्ले’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया , ‘‘कर्नाटक के उतार - चढ़ाव भरे नतीजे के बाद हम सभी विधायकों को गॉड्स ओन कंट्री के सुरक्षित और शानदार रिसार्ट में तरो - ताजा होने के लिए आमंत्रित करते हैं’’. कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए भाजपा , कांग्रेस और जद ( एस ) के प्रयासों के बीच केरल टूरिज्म का यह ट्वीट देखते-देखते सोशल मीडिया पर छा गया और चर्चा का विषय बन गया.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस-JDS गठबंधन में देवेगौड़ा की वजह से फंसा पेंच, बड़े बेटे को डिप्टी CM बनाने की मांग: सूत्र

टिप्पणियां
कुछ ही घंटे में इस ट्वीट को तकरीबन 6100 बार री-ट्वीट किया गया और 10000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया. हालांकि बाद में केरल टूरिज्म ने अपना यह ट्वीट डिलिट कर दिया, लेकिन ट्विटर पर इस ट्वीट को लेकर लोग चटकारे लेते दिखे. एक यूजर ने लिखा कि, 'भले ही केरल टूरिज्म ने अपना ट्वीट डिलिट कर दिया हो लेकिन स्क्रीनशॉट से समझा जा सकता है कि वे क्या कहने का प्रयास कर रहे थे'. कई लोगों ने ट्वीट डिलिट करने पर दुख भी जताया.आपको बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों में से 222 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी को 104, कांग्रेस को 78, जेडीएस को 38 और अन्य को दो सीटें मिली हैं. इसके बाद सभी दल सरकार बनाने की कवायद में जुट गए हैं. कांग्रेस ने जहां जेडीएस को समर्थन का ऐलान किया है. तो वहीं बीजेपी भी ताल ठोंकती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव: केजरीवाल के सभी उम्‍मीदवारों की जमानत जब्‍त, BJP को फायदा, कांग्रेस को नुकसान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement