NDTV Khabar

MNS चीफ राज ठाकरे का राहुल गांधी पर तंज, 'पप्पू' अब परम पूज्य हो गया, BJP पर भी बोला हमला...

राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा. मनसे अध्यक्ष ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि 'पप्पू' अब परम पूज्य को गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MNS चीफ राज ठाकरे का राहुल गांधी पर तंज, 'पप्पू' अब परम पूज्य हो गया, BJP पर भी बोला हमला...

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने राहुल गांधी पर कसा तंज...(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा. मनसे अध्यक्ष ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि 'पप्पू' अब परम पूज्य को गया है. बता दें कि राहुल गांधी को उनके विरोधी 'पप्पू' के नाम से बुलाते हैं. बता दें कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया है. राजस्थान, छत्तीसगढ़ के अलावा मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. मध्यप्रदेश में भी छोटी-छोटी पार्टियां और निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन से कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. 

यह भी पढ़ें: मोदी का विकल्प कैसे बनेंगे राहुल?


राज ठाकरे ने कहा, 'गुजरात में राहुल गांधी अकेले थे, यहां तक कि कर्नाटक और अब यहां भी. अब 'पप्‍पू' परमपूज्‍य हो गया है. क्‍या उनके नेतृत्‍व को राष्‍ट्रीय स्‍तर पर स्‍वीकार किया जाएगा? आप देख रहे हैं.' इसके अलावा उन्‍होंने बीजेपी पर भी तीखा हमला बोला. राज ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह की वजह से पार्टी की हार सुनिश्चित थी. 

यह भी पढ़ें: क्या राहुल गांधी होंगे महागठबंधन का चेहरा? NDTV ने पूछा विपक्षी दलों से सवाल, जानें- क्या है उनकी राय

उन्‍होंने कहा, 'जिस तरह से अमित शाह और मोदी जी ने पिछले 4 साल में व्‍यवहार किया है, यह तो होना ही था. भारत की जनता को अब यह स्‍पष्‍ट हो गया है कि वे हर मोर्चे पर फेल हुए हैं और उनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है. इसलिए वे राम मंदिर का कार्ड खेल रहे हैं लेकिन लोग अब बहुत स्‍मार्ट हैं.' 

टिप्पणियां

VIDEO: राहुल बनेंगे विपक्षी एकता का चेहरा?

इससे पहले केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी दल शिवसेना ने कहा कि जनता ने 'ज्यादा उड़ने वालों को धाराशायी कर' दिया है. मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है कि इन परिणामों से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 'कांग्रेसमुक्त भारत' का जो सपना देखा था, वह भाजपा शासित राज्यों में ही धूल में मिल गया है. इन राज्यों की जनता ने ही 'भाजपा मुक्त' का संदेश दिया है. इसमें कहा गया है कि सरकार सिर्फ चुनाव लड़कर जीतने के लिए होती है, इस देश में भाजपा के अलावा और कोई दल न टिके और न बचे और भाजपा के आश्रित के रूप में रहे, इस प्रवृत्ति की हार चार राज्यों में हुई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement