आम्रपाली दुबे अब ठुमकों से ही नहीं अपनी आवाज से भी करेंगी घायल, 'पगला दीवाना' के Video ने उड़ाया गरदा

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एकदम नया रंग अख्तियार कर लिया है. निरहुआ के साथ हंगामा बरपाने वाला आम्रपाली दुबे अपना नया सॉन्ग लेकर आई है.

आम्रपाली दुबे अब ठुमकों से ही नहीं अपनी आवाज से भी करेंगी घायल, 'पगला दीवाना' के Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया तहलका

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे बन गई हैं सिंगर
  • छठ पूजा पर रिलीज किया था सॉन्ग
  • अब लेकर आई हैं रोमांटिक सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एकदम नया रंग अख्तियार कर लिया है. आम्रपाली दुबे ने छठ पूजा के मौके पर छठ मैया की भक्ति से सराबोर एक गीत रिलीज किया था, और इस छठ गीत को खूब पसंद भी किया गया था. अकसर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ धूम मचाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अब सुरों की दुनिया में भी कदम रख लिया है. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे का सिक्का चलता है.

सपना चौधरी ने आगरा में मचाया कोहराम, बोलीं- छोरी मैं हूं बड़ी बिंदास...; देखें Video

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की Photo ने मचाई धूम, 'मस्तानी' बन यूं नाचीं दुल्हन

भोजपुरी (Bhojpuri) अदाकारा आम्रपाली दुबे ने 'पगला दीवाना (Pagla Deewana)' सॉन्ग रिलीज किया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा है. 'पगला दीवाना' सॉन्ग को प्यारे लाल यादव ने लिखा है तो इसका म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. आम्रपाली दुबे के दर्द भरे इस गीत को एसआरके म्यूजिक ने रिलीज किया है. वैसे भी भोजपुरी के अधिकतर कलाकार निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी गायकी के लिए भी पहचाने जाते हैं. 

आलोक नाथ के खिलाफ विनता नंदा की शिकायत पर दर्ज हुई FIR, लगाया रेप का आरोप



भोजपुरी की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' हाल ही में रिलीज हुई है, और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत ही कमाल की है. निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन' में भी नजर आएगी. दोनों की इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


आम्रपाली दुबे आने वाले दिनों में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी जलवा बिखेरने जा रही है. वैसे बी दोनों का 'राते दिया बुताके' सॉन्ग सुपरहिट है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com