Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से YouTube पर मचाई धूम, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूट्यूब (YouTube) पर फिर से अपने डांस का जलवा बिखेरा है. उनके इस वीडियो को लोग बार-बार देखने को मजबूर हो रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस से YouTube पर मचाई धूम, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने मचाई धूम
  • 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  • लोगों को बहुत पसंद आ रहा है उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  का फिर से एक डांस वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में आम्रपाली दुबे ने बेहतरीन डांस किया है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) के इस गाने को खेतों में  फिल्माया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) काफी सुंदर दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान नीले कलर की साड़ी पहनी हुई है. हमेशा की तरह आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने धूम मचा दी है.

ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

देखें वीडियो: 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के डांस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म की चौथे दिन भी शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैंहाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और  निरहुआ (Nirahua) का एक गाना 'नई झुलनी के छैया' काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे  मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...