आम्रपाली दुबे ने मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से अपने डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है.

आम्रपाली दुबे ने मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल
  • मॉर्डन लुक में किया धमाकेदार डांस
  • उनका वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने फिर से अपने डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में उन्होंने निरहुआ (Nirahua) के साथ धूम मचा दी है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को वैसे भी उनकी डांसिंग और सिंगिग के लिए जाना जाता है. इस वीडियो में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेर दिया है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)  के इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) का यह डांस वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

हार के बाद पाकिस्तानी फैन के आंसू पोंछते नजर आए रणवीर सिंह, Video हुआ वायरल

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक लाखों पर देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वो कई मौकों पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहआ (Nirahua) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी कोई भी फिल्म जमकर धमाल मचाती है.

अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Viral हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...