अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Viral हुआ Video

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह अमेरिका की सड़कों पर कसरत करती दिखाई दे रही हैं.

अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Viral हुआ Video

न्यूयॉर्क की सड़कों पर वर्कआउट करती दिखीं नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)

खास बातें

  • न्यूयॉर्क की सड़कों पर वर्क आउट करती दिखीं नव्या
  • अपनी फिटनेस को लेकर सचेत नजर आईं नव्या
  • नव्या नंदा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने लुक्स, वीडियो और फ्रैंड सर्कल को लेकर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आए दिन सुर्खियों में नजर आती हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में नव्या नवेली नंदा खुद को 'फिट' रखने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. यह वीडियो नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के फैन क्लब ने शेयर किया है.

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) न्यूयॉर्क की फोरडम युनिवर्सिटी (Fordham University) में पढ़ाई कर रही हैं. न्यूयॉर्क में रहने के कारण ही नव्या नवेली वहां की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दीं. इस वीडियो में नव्या नवेली नंदा ने नियोन ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स पहना है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का हाई पोनी टेल बनाया हुआ है. वीडियो में नव्या नवेली जिस तरह से मेहनत कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं. स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहने वाली नव्या नवेली नंदा की यह वीडियो लोगों को प्रेरित करने के लाएक है.

सलमान खान ने बॉडीगार्ड्स को उठा लिया अपने पांव पर, बार-बार देखा जा रहा ये धांसू Video

#mine

A post shared by Navya Naveli Nanda® (@naavyananda) on

नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं. कुछ दिन पहले वह फिल्म 'मलाल' के एक्टर मीजान जाफरी से अपने संबंध को लेकर खबरों में बनी हुई थीं. हालांकि मीजान जाफरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह साफ कह दिया था कि वह और नव्या नवेली के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) ने इंग्लैंड के सेवन ऑक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा ने एक स्कूल से ही अपनी पढ़ाई की है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...