NDTV Khabar

सानिया मिर्जा पर वीना मलिक ने साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

सानिया मिर्जा (Sania Mirza और वीना मलिक (Veena Malik) के बीच ट्विटर पर जंग चल रही है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, तो भारतीय टेनिस स्टार ने दे डाला करारा जवाब.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा पर वीना मलिक ने साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. सानिया मिर्जा का वीना मलिक को करारा जवाब
  2. वीना मलिक ने सानिया पर साधा था निशाना
  3. सानिया का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा  (Sania Mirza) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गई है. दरअसल, भारत-पाकिस्तान  (India vs Pakistan)  मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं की. वीना मलिक (Veena Malik) ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना की थी. सानिया मिर्जा और वीना मलिक की सोशल मीडिया पर ये जंग खूब वायरल हो रही है.

Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान की फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट, जानें कुल कलेक्शन


वीना मलिक (Veena Malik) ने लिखा था: "सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है. आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी क्या आपको यह पता नहीं है." वीना मलिक ने इस तरह सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पर निशाना साधा था. इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया.

नदी किनारे खड़ी थी लड़की तभी उसके डॉगी ने किया कुछ ऐसा...सेलेब्रिटी शेफ ने शेयर किया Video

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने लिखा: "वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी. आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं. दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर." सानिया मिर्जा ने इस तरह वीना मलिक के ट्वीट का जवाब दिया है. 

भारत ने पाकिस्तान को रविवार को हुए मुकाबले में 89 रनों से मात दे दी. इसके साथ ही भारतीय टीम (Indian Team) ने वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में पाकिस्तान से नहीं हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा. भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ. पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement