विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 18, 2019

Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान की फिल्म पहुंची 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई में जबरदस्त गिरावट आई है. 

Read Time: 3 mins
Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान की फिल्म पहुंची 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन
Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की कमाई में गिरावट
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई में जबरदस्त गिरावट आई है. सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection) पर 13वें दिन उतनी अच्छी कमाई नहीं कर सकी है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित 'भारत' ने शनिवार को करीब 3-4 करोड़ रुपये तक की कमाई की है. सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म की कमाई की ग्राफ में आई कमी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी इसे 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में ज्यादा समय लग सकता है. एक अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 13 दिन तक 199 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. हालांकि, अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) फिल्म जल्द ही 200 का आंकड़ा पार कर लेगी. 

नदी किनारे खड़ी थी लड़की तभी उसके डॉगी ने किया कुछ ऐसा...सेलेब्रिटी शेफ ने शेयर किया Video

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat Movie) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

'फादर्स डे' के दिन निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के पिता के लिए लिखा ऐसा संदेश, पढ़कर रो पड़ीं 'देसी गर्ल'

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई मिल गया का बिट्टू सरदार 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा, फिटनेस देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी
Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान की फिल्म पहुंची 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;