Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से बिखेरा जलवा, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से बिखेरा जलवा, एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए फैन्स- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के डांस वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने फिर मचाया धमाल
  • भोजपुरी सॉन्ग पर दिए कमाल के एक्सप्रेशंस
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी एक्टिंग और डांस के लिए जानी जाती है. आम्रपाली दुबे का  कोई डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को यूट्यब (YouTube) क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे का एक फिर से एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो  यूट्यब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) शानदार डांस कर रही है और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे  हैं.

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रस्सियों पर चलती नजर आईं ट्विंकल खन्ना और नितारा, फोटो हुईं वायरल

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो की खास बात है कि इस भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Video) में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) भी है. दोनों की जोड़ी इस भोजपुरी सॉन्ग में हमेशा की तरह खूब जंच रही है. कुल मिलाकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की इस चर्चित जोड़ी ने फिर से जलवा बिखेर दिया है.

Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...