Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'पेपेटा' (Pepeta) सॉन्ग रिलीज हो गया. इस वीडियो में नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से सबका दिल जीत दिया है.

Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के नए डांस वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही का 'पेपटा' सॉन्ग रिलीज
  • नोरा फतेही का दिखा जबरदस्त डांस
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  का 'पेपेटा' (Pepeta) सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यूनिक डांसिंग स्टाइल देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'पेपेटा' (Pepeta) सॉन्ग के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. उनके इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो सॉन्ग को 2 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, यूट्यूब पर इस वीडियो को 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रस्सियों पर चलती नजर आईं ट्विंकल खन्ना और नितारा, फोटो हुईं वायरल

देखें वीडियो:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में भी उनका यही स्किल देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले इस सॉन्ग का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. नोरा फतेही के इस वीडियो में कैरेबियन म्यूजिक का तड़का डाला गया है. कुल मिलाकर नोरा फतेही ने इस वीडियो से अपने फैंस का एक बार फिर दिल जीत लिया है. वैसे भी उनका कोई भी डांस वीडियो धमाल मचा देता है.

संजय दत्त 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि भारत में नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 'बिग बॉस' से पहचान मिली है. इस रिएलिटी शो के अलावा उन्होंने अपने डांस और एक्टिंग से भी बॉलीवुड में जगह बनाई है. खासकर उनका 'दिलबर...' सॉन्ग सबसे हिट पार्टी नंबर्स में से एक है. कुछ ही दिन पहले नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित स्ट्रीट डांसर में भी दिखाई देने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...