Sanjay Dutt 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर किसी पूजा नाम की लड़की से रोमांटिक बातें करते नजर आ रहे हैं.

Sanjay Dutt 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का वीडियो हुुआ वायरल

खास बातें

  • संजय दत्त का वीडियो हुआ वायरल
  • किसी पूजा नाम की लड़की से बात करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजय किसी पूजा नाम की लड़की से रोमांटिक बातें कर रहे हैं और उसे डेट पर चलने के लिए पूछते हुए भी नजर आ रहे है. संजय दत्त के इस वीडियो को टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए एकता कपूर ने संजय दत्त का ये राज सबके सामने खोल कर रख दिया है. संजय के इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'मुन्ना भाई भी बेताब हैं अपनी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)'  से मिलने के लिए.'

'दबंग 3' में शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान ने यूं की तैयारी, भाईजान का रूटीन कर देगा हैरान

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के इस वीडियो को देख फैन्स हैरान हो गए हैं. फैन्स लगातार इस वीडियो पर कमेंट करके एक्टर से सवाल कर रहे हैं. बता दें कि मुन्ना भाई की 'ड्रीम गर्ल' कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हैं, जो जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना 'लोकेश बिष्ट' और 'पूजा' नाम के दो किरदार निभा रहे हैं. आयुष्मान के लेडी अवतार को लोग तो खूब पसंद कर ही रहे हैं, बॉलीवुड सेलेब्स भी उन पर फिदा हो गए हैं. तभी तो संजय भी खुद को रोक नहीं पाए और आयुष्मान के लेडी अवतार यानी पूजा से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं.

कैंसर को हराकर 11 महीने 11 दिन बाद भारत लौटे ऋषि कपूर, ट्वीट कर यूं जताई खुशी

बता दें फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' 13 सितंबर को देशभर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के अलावा नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha), अन्नू कपूर, मंजोत सिंह और विजय राज भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान एक बार फिर अपनी एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. फैन्स को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...