संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त ने पहनी ऐसी साड़ी, बेटी त्रिशला ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर त्रिशला (Trishala ने भी रिएक्ट किया है.

संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त ने पहनी ऐसी साड़ी, बेटी त्रिशला ने किया ये कमेंट

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की तस्वीर हुूई वायरल
  • मान्यता की तस्वीर पर त्रिशला दत्त ने किया कमेंट
  • संजय दत्त ने मान्यता से साल 2008 में की थी शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में मान्यता ब्लू कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ये तस्वीर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के दौरान की है. पूरा बॉलीवुड इन दिनों गणपति बप्पा के रंग में रंगा हुआ है. संजय दत्त भी अपने घर गणपति बप्पा लेकर आए हैं और मान्यता बप्पा की सेवा में लगी हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'भगवान गणेश का आशीर्वाद आप पर और आपके परिवार पर हमेशा बना रहे. भगवान करे आपकी जिंदगी प्यार, शांति और खुशियों से भरी रहे.'

पापा सनी देओल को रवीना टंडन के साथ डांस करते देख, करण देओल ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, देखें Video

मान्यता के इस पोस्ट पर बेटी त्रिशला (Trishala Dutt) ने भी कमेंट किया है. इस तस्वीर पर उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है. वहीं उनके इस फोटो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने साल 2008 में मान्यता से शादी की थी. संजय और मान्यता के दो बच्चे हैं शाहरान दत्त और इकरा दत्त. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होती रहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ बॉन्फायर का लिया मजा, फोटो हुईं वायरल

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म 'कलंक (Kalank)' में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब जल्द ही एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत (Panipat)' में नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा फिल्म में कृति सेनन और पद्मिनी कोहलापुरे भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...