NDTV Khabar

पापा सनी देओल को इस एक्ट्रेस के साथ डांस करते देख, करण देओल का आया कुछ ऐसा रिएक्शन- देखें Video

एक्टर से पॉलिटीशियन बने सनी देओल (Sunny Deol) और रवीना टंडन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा सनी देओल को इस एक्ट्रेस के साथ डांस करते देख, करण देओल का आया कुछ ऐसा रिएक्शन- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon), सनी देओल संग रोमांटिक डांस करती आईं नजर

खास बातें

  1. सनी देओल और रवीना टंडन ने किया रोमांटिक डांस
  2. करण देओल ने दिया ऐसा रिएक्शन
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Pass)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों सनी और करण पूरे जोर-शोर से लगे हैं. हाल ही में सनी देओल और करण देओल फिल्म के प्रमोशन के लिए 'नच बलिए (Nach Baliye)' के सेट पर पहुंचे. इस दौरान सबने खूब मस्ती की. शो के दौरान सनी देओल और रवीना टंडन अपनी फिल्म 'इम्तिहान (Imitihan)' के सुपरहिट गाने 'इस तरह आशिकी का' पर रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आए.

तैमूर अली खान को टक्कर देने आई ये स्टार किड, दादा ने यूं गाया गाना, Video हुआ वायरल

अब शो के दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जहां सनी (Sunny Deol), रवीना को मनाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस गुस्से में उन्हें मार रही हैं. पापा को रवीना (Raveena Tandon) के साथ डांस करते देख करण सीट से उठकर स्टेज पर आ जाते हैं और उनको गले लगा लेते हैं. सनी और रवीना का ये धांसू वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


Ganesh Chaturthi 2019: अंबानी फैमिली की गणेश चतुर्थी की पूजा में नजर आए ये फिल्मी सितारे, आलिया और रणबीर दिखे इस अंदाज में

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके जरिए करण देओल (Karan Deol) अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होगी. 'पल पल दिल के पास' को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement