संजय दत्त ने राजनीति में एंट्री को लेकर दिया ये बड़ा बयान, बोले- जानकर मेरे भाई जैसे...

हाल ही में राष्ट्रीय समाज पक्ष के नेता महादेव जानकर ने दावा किया था कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही उनकी पार्टी से जुड़ने वाले हैं, अब इस पर एक्टर का रिएक्शन आया है.

संजय दत्त ने राजनीति में एंट्री को लेकर दिया ये बड़ा बयान, बोले- जानकर मेरे भाई जैसे...

संजय दत्त ने राजनीति में आने को लेकर साफ किया अपना पक्ष

खास बातें

  • संजय दत्त ने राजनीति में आने की अटकलों पर दिया रिएक्शन
  • महादेव जानकर ने किया था दावा की राजनीति से जुड़ेंगे संजय
  • महादेव की बात पर संजय दत्त का आया बयान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर (Mahadev Jankar) ने रविवार को दावा किया था कि संजय उनकी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. बता दें आरएसपी महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है. पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इस बात की घोषणा की और कहा, 'हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है. जिसके तहत अभिनेता संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं.' अब इस पर एक्टर का बयान आया है.

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर कर डाली शिकायत, बोले- तीन दिन से बंद पड़ा है...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री को लेकर कहा कि वह अभी किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ना नहीं चाहते. संजय दत्त ने एक बयान जारी कर कहा, 'मैं कोई राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ रहा. जानकर मेरे प्यारे दोस्त और मेरे भाई जैसे है. मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

इस एक्ट्रेस के पापा के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदतमीजी तो खो बैठी आपा और फिर...देखें Video

बता दें संजय दत्त (Sanjay Dutt) 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही संजय दत्त, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो अपने सुपरहिट फिल्म 'सड़क' के रीमेक में भी काम कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com