इस एक्ट्रेस के पापा के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदतमीजी तो खो बैठी आपा और फिर...देखें Video

टीवी एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) के परिवार के साथ हाल ही में पेट्रोल पंप पर बदसलूकी हुई है, जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज करवाई.

इस एक्ट्रेस के पापा के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदतमीजी तो खो बैठी आपा और फिर...देखें Video

जूही सेनगुप्ता के परिवार के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदसलूकी

खास बातें

  • जूही के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदसलूकी
  • फेसबुक के जरिए की शिकायत
  • पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने की थी बदतमीजी
नई दिल्लीा :

बंगाली टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) ने हाल ही में कोलकाता के एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाया है. जूही ने बताया कि जब वो अपने पैरेंट्स के साथ पेट्रेल पंप पर गई तो वहां के कर्मचारियों ने उनसे बदतमीजी की. दरअसल, जूही अपने पैरेंट्स के साथ रविवार की सुबह घूमने निकली थीं. जब वो पेट्रोल भरवाने के लिए रुकीं तो उन्होंने 1500 रुपये का पेट्रोल भरने के लिए कहा, लेकिन कर्मचारी ने 1500 की जगह 3 हजार का पेट्रोल भर दिया. जब जूही के पापा ने कर्मचारी से इस बारे में पूछा तो उसने उनको धक्का दे दिया और गाड़ी की चाबी भी छीन ली.

दिशा पटानी ने स्टंट करते हुए खोया संतुलन, यूं गिरी उछलकर...देखें Video

हालांकि बाद में पुलिस के बीचबचाव के बाद ये मामला शांत हुआ. जूही बंगाली टीवी सीरियल 'भज गोविंदो (Bhojo Gobindo)' में काम करती हैं. उन्होंने इस किस्से को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर भी किया. एक्ट्रेस ने इस बात को माना कि जब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उसके पापा के साथ बदतमीजी की तो उन्होंने भी पुलिस को फोन करने से पहले अपना आपा खो दिया था. वहीं मौके पर कसबा थाने के पुलिस वाले पहुंचे और उन्होंने घटना सीसीटीवी फुटेज लीं. 

The Kapil Sharma Show: कपिल की हरकत पर इस एक्टर को आया गुस्सा, बोले- बुद्धि नहीं है तुम्हारे पास...देखें Video

कोलकाता के सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि थाने में जूही अपने मम्मी-पापा और पेट्रोल पंप के कर्माचारी पहुंचे थे. बाद में दोनों ही पार्टियां समझौते के लिए तैयार हो गईं. हालांकि इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर किया और लिखा, 'ये शहर अब किसी के लिए भी सेफ नहीं बचा है.'

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com