Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.  

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने दिखाया नया अंदाज
  • उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का खास अंदाज नजर आ रहा है.  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इस वीडियो में काफी सुंदर दिख रही हैं. यूट्यूब (youTube) क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे इस वीडियो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं और भोजपुरी सॉन्ग पर एक्ट कर रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वैसे भी आम्रपाली दुबे के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. इस बार भी उनके ने कहर बरपा दिया है. 

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो को सुपरस्टार ऑफ भोजीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. उनका इसे वीडियो को कई हजार व्यूज मिल चुके हैं. लोग उनके इस वीडियो को देखने के बाद रिएक्शन भी दे रहे हैं. आम्रपाली दुबे को वैसे भी उनकी डांसिंग और सिंगिग के लिए जाना जाता है. इस वीडियो में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेर दिया है. आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

विराट कोहली को इस एक्ट्रेस ने लगाया गले तो फैन्स बोले- तलाक करवाओगी क्या...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...