NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग जमाया रंग, लोग हुए झूमने को मजबूर...देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग जमाया रंग, लोग हुए झूमने को मजबूर...देखें Video

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बिखेरा जलवा

खास बातें

  1. आम्रपाली दुबे ने मचाया धमाल
  2. निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी
  3. बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों अपने परफॉर्मेंस का जलवा बिखेर रहे हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी साथ आते हैं धमाल मचना तय रहता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने इस बार बिहार के पटना में स्टेज परफॉर्मेंस किया. इन दोनों सुपरस्टार्स ने इस दौरान अपने हिट सॉन्ग्स को गाया. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के परफॉर्मेंस ने लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया.

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

देखें वीडियो: 


ब्रिज डीलर मीट एंड ग्रीट में सितारों ने जमाया रंग पटना और बनारस में हुए रंगारंग कार्यक्रम में निरहुआ  (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने दर्शकों का दिल जीत लिया. पटना के होटल पन्नास और बनारस के ताज होटल में जब पिछले दिनों ब्रिज साबुन  के डीलर मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम का आयोजन किया गया तो यहां दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे से लेकर एक से बढ़कर एक सितारों ने परफोर्म करके दर्शको का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन फ्यूज़न मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज कुमार है और अनके सहयोगी उदय भगत, संग्राम सिंग ,अखिलेश सिंह  ने मिल कर  किया था.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का YouTube पर कोहराम, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बिहार के होटल पन्नास और उत्तर प्रदेश के वाराणसी के ताज होटल में इस प्रोग्राम का अद्वितीय आयोजन किया गया. भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ (Nirahua) ने यहां स्टेज पर कहा कि आज कल देश में स्वच्छ भारत के नारे लग रहे हैं और यह मुहीम कामयाब भी है लेकिन हम आजकल स्वच्छ भारत के साथ 'स्वच्छ भोजपुरी' पर भी जोर दे रहे हैं. जी हां निरहुआ एक ऐसे सितारे के रूप में जाने जाते हैं, जो क्लीन और स्वच्छ भोजपुरी सिनेमा बनाते हैं जिन्हें पूरी फैमिली देख सकती है. यहां मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा कि फिल्मी गानों में अक्सर लड़की की सुंदरता की बातें की जाती हैं लेकिन मैं उसका काफी हद तक श्रेय ब्रिज साबुन को देती हूं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement