Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की सूनामी जारी है.फिल्म ने कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है.

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का धमाका

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म की शानदार कमाई
  • चार दिन में कमाए इतने करोड़
  • लोगों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की सूनामी जारी है.  सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर जमकर कमाई कर रही है. सलमान खान  (Salman Khan) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'भारत' (Bharat Collection) ने चौथे दिन भी खूब कमाई की है. पहले दिन 'भारत' (Bharat) ने जहां 42.30 करोड़, दूसरे दिन 31 करोड़, तीसरे दिन 22 करोड़ की कमाई थी. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने चौथे दिन भी यानी शनिवार को 26 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस तरह से फिल्म ने चार दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है.

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया का पोस्ट किया Video, लिखा- मम्मी बढ़ती उम्र के साथ और....

सलमान खान  (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ने चार दिन में 122 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म की कमाई को लेकर  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने जानकारी दी है. सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आई है, उसने तहलका मचाया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. फिल्म दिल्ली, यूपी, बिहार, पंजाब, मुंबई जैसी जगहों पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी पहली बार काम कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. उम्मीद है कि रविवार को यह फिल्म और धमाल मचाएगी

अनन्या पांडे की एजुकेशन को लेकर उठे सवाल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यूं दिया सबूत

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

कपिल शर्मा के शो में जब सब लगे बकरी की तरह मिमियाने, अब वायरल हुआ Video

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...