निरहुआ ने शादी में लिया दहेज तो आम्रपाली दुबे ने कुछ यूं दिखाए नखरे... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ स्क्रीन शेयर किया है...

निरहुआ ने शादी में लिया दहेज तो आम्रपाली दुबे ने कुछ यूं दिखाए नखरे... देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua)

खास बातें

  • आम्रपाली-निरहुआ का वीडियो वायरल
  • टिकटॉक वीडियो फिर किया शूट
  • कुछ यूं किया मस्ती मजाक
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी जुबली स्टार एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ स्क्रीन शेयर किया है, तब-तब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छा गए. आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म के फैन्स सबसे ज्यादा पसंद करते आए हैं. दोनों ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए लाखों दर्शकों का दिल जीता है. इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ इंस्टाग्राम पर अपने अजीबोगरीब वीडियो के लिए काफी मशहूर हो रहे हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) टिकटॉक वीडियो के जरिए डायलॉग या फिर गाने गाकर इंटरटेनिंग व फनी वीडियो बनाते हैं. हाल ही में दिनेश लाल यादव ने एक और वीडियो अपलोड किया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का सेलिब्रेशन पूजा से हुई शुरू, देखें Pics

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) ने इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर एक ऐसा वीडियो डाला है, जिसमें आम्रपाली पत्नी की तरह पेश आ रही हैं और अपने पति को कंप्लेन कर रही हैं कि, ''शादी के वक्त दहेज में 10 लाख रुपए और बोलरो गाड़ी दिलाई हूं... अगर खाना नहीं बनाऊंगी तो मारोगे क्या? मेरी शादी हो चुकी है अब क्या करोगे?' इस वीडियो को पोस्ट करते हुए निरहुआ ने अपने फैन्स को चेतावनी देते हुए कैप्शन दिया है कि 'दहेज मत लेना भाई लोग'. इस वीडियो को आए 48 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है. इसे 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



नोरा फतेही लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस से मचाया तहलका; देखें Teaser

वैसे भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com