NDTV Khabar

नोरा फतेही लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस से मचाया तहलका; देखें Teaser

'दिलबर अरेबिक (Dilbar Arabic)' सॉन्ग का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, इसे नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने प्रोड्यूस किया है.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोरा फतेही लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस से मचाया तहलका; देखें Teaser

Dilbar Arabic Song Teaser: नोरा फतेही

खास बातें

  1. 'दिलबर' गाने का अरबी वर्जन
  2. टीजर में नोरा फतेही ने दिखाई अदाएं
  3. सिंगिंग के क्षेत्र में उतरीं आइटम गर्ल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस (Bigg Boss)' और बाहुबली (Baahubali) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की गिनती इंडस्ट्री की टॉप आइटम गर्ल्स में होती है. जैसे ही नोरा फतेही स्टेज पर उतरती हैं, उनके डांस से नजर हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. जॉन अब्राहिम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नोरा फतेही का आइटम नंबर 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था. नोरा के इसी गाने का अरबी वर्जन 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है. मेकर्स ने बुधवार को इसका टीजर जारी किया है, जिसमें बेली डांस से नोरा तहलका मचाती दिखाई दे रही हैं.

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने विदेशी धुन पर किया बिदांस डांस, Video देख मुंह से निकलेगा- झकास...

'दिलबर अरेबिक' सॉन्ग का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, इसे नोरा फतेही ने प्रोड्यूस किया है. यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है.


देखें, वीडियो...

नोरा फतेही एक बार फिर अपने फैन्स के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं. नोरा फतेही पिछले कुछ समय से इस सॉन्ग की एडिटिंग में व्यस्त थीं.

Video: सारा अली खान से खफा हुए सुशांत सिंह राजपूत, रोते हुए बोलीं- 'मौत से ज्यादा मारेगी नाराजगी तेरी'

पिछले दिनों आईएएनएस को दिए बयान में नोरा ने कहा था, "यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है."

टीवी एक्ट्रेस पर फिदा हुए पंजाबी सिंगर Sukhe, बोले- 'Baby I Need Ya...' वीडियो से मचाया तहलका

उन्होंने आगे बताया, "इस गाने के साथ मैं सिंगिंग में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा. मैं सॉन्ग का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा. हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे. मैं 'दिलबर' को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था."

तैमूर अली खान के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, मीडिया को देख नन्हे नवाब ने दिया ऐसा रिएक्शन

बताते चलें कि, 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था, इसके यूट्यूब पर 55 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

टिप्पणियां

'बिग बॉस-9' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं. तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में उन्होंने 'दिलबर' के अलावा फिल्म 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' के जरिए दर्शकों की वाहवाही लूटी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement