दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं, और यह उनका डांस ही था जिसकी वजह से उनके सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' ने यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया. बिग बॉस (Bigg Boss) फेम नोरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'बाहुबली' और बिग बॉस (Bigg Boss) में आ चुकी हैं नजर

खास बातें

  • सलमान की 'भारत' में भी आएंगी नजर
  • बैली डांस से जीत चुकी हैं दिल
  • बिग बॉस 9 में भी आई थीं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं, और यह उनका डांस ही था जिसकी वजह से उनके सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. 'सत्यमेव जयते' फिल्म के 'दिलबर' सॉन्ग ने खूब हंगामा बरपाया था. बिग बॉस-9 (Bigg Boss 9) में नजर आ चुकीं नोरा फतेही का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. नोरा फतेही का ये वीडियो एयरपोर्ट का है, और वह अपने मोरक्कन दोस्तों को छोड़ने आई हैं. उनके दोस्त म्यूजिशन हैं, और ऐसे में कुछ सुरीला होना तो बनता है. 

सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में जसलीन से कहा, तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे

नोरा फतेही के सारे दोस्त गाना गाते हैं, और नोरा फतेही अपना कमाल का डांस दिखाती नजर आती हैं. नोरा फतेही बहुत ही जोरदार डांस करती हैं, और उनकी अदाएं भी बहुत ही कमाल की होती हैं. नोरा फतेही एयरपोर्ट पर ही बैले डांस भी दिखाती हैं. वैसे भी उन्हें इस डांस में जबरदस्त महारत हासिल है. नोरा फतेही के ये दोस्त भारत में म्यूजिक वीडियो शूट करने आए थे. इस म्यूजिक वीडियो से नोरा फतेही बतौर सिंगर अपने करयिर की शुरुआत करने जा रही हैं. 

सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...



हार्डी संधू ने 'क्या बात है' म्यूजिक वीडियो से मचाया धमाल, YouTube पर 23 लाख के पार

नोरा फतेही हार्डी संधू के साथ पंजाबी सॉन्ग 'नाह' सॉन्ग भी कर चुकी हैं जो जबरदस्त हिट हुआ था.  नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. 26 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन लोकप्रियता उन्हें बिग बॉस से मिली.

बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.  तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com