NDTV Khabar

सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने डांस से बिजलियां गिराना आता है. 'बिग बॉस-11' से सुर्खियों में आने वाली सपना चौधरी कई मौकों पर दिखा चुकी हैं कि उन्हें ऑडियंस की नब्ज पकड़ना आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने इन गानों से गिराई बिजलियां, 28वें जन्मदिन पर देखें ये 5 Viral Songs...

Sapna Choudhary Birthday: सपना चौधरी के 5 पॉपुलर गाने

खास बातें

  1. 28 साल की हुईं सपना चौधरी
  2. 25 सितंबर, 1990 को रोहतक में हुआ था जन्म
  3. स्टेज शो और आइटम नंबर से हिट हुईं सपना चौधरी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Birthday) का अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. 25 सितंबर, 1990 को रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बतौर सिंगर और डांसर स्टेज शोज के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली सपना का दबदबा आज पंजाबी, भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में चलता है. 'बिग बॉस 11' ने सपना को नई उचाईयों तक पहुंचाया और आज पूरा देश उन्हें नाम से जानता है.

सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video 

सपना चौधरी को अपने डांस से बिजलियां गिराना आता है. 'बिग बॉस-11' से सुर्खियों में आने वाली सपना चौधरी कई मौकों पर दिखा चुकी हैं कि उन्हें ऑडियंस की नब्ज पकड़ना आता है. बात स्टेज शो की हो या फिर आइटम नंबर की, सपना अपनी तड़कती भड़कती डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी के 28वें जन्मदिन के मौके पर एक नजर उनके टॉप 5 गानों पर...


1- तेरी आंख्या का यो काजल
सपना चौधरी का यह गाना बजते ही दर्शक झूम उठते हैं. 'सूट तेरा पतला 2' एल्बम का यह गाना सपना का सबसे पॉपुलर सॉन्ग है. इसे अब तक 27 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर फिर लगाए ठुमके, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

2- तेरे ठुमके सपना चौधरी
'बिग बॉस 11' के तुरंत बाद सपना ने फिल्म 'नानू की जानू' के लिए आइटम नंबर किया था. इस गाने में वह अभय देओल के साथ नजर आई थीं. 

3- मेरे सामने आके
सपना चौधरी भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमां चुकी है. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' के लिए सपना आइटम गर्ल बनीं और अपनी जानकर परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया.

4- बिल्लौरी अंख
पंजाबी फिल्मों में भी सपना चौधरी का सिक्का चलता है. 'जग्गा जियुंदा' के गाने बिल्लौरी अंख में सपना चौधरी ने अपनी ऐसी अदाएं दिखाई कि देखते ही देखते यह गाना वायरल हो गया. इसे अब तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

5- इंग्लिश मीडियम
सपना चौधरी के हरियाणवी गानों की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी. साल 2016 में उनका गाना 'इंग्लिश मीडियम' काफी पॉपुलर हुआ था. इसके अब तक 12 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके है.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video

सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 11' में नजर आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. वह हरियाणवी के साथ पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में बतौर डांसर नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर उनके गाने जबरदस्त हिट रहे हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी हेलीकॉप्टर से उतरकर फरारी में हुई सवार, घायल आशिक बोला, 'यार तेरा चेतक पे चले, तने चस्का...'
टिप्पणियां

वैसे सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. सपना बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि सपना 'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement