NDTV Khabar

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर फिर लगाए ठुमके, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में आया एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ने जन्माष्टमी के मौके पर पुणे में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था, जहां पर हजारों लोगों की भीड़ देखी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर फिर लगाए ठुमके, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  1. सपना चौधरी का डांस हुआ वायरल
  2. जन्माष्टमी पर पुणे में हुआ परफॉर्मेंस
  3. अपने गाने पर फिर लगाए ठुमके
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में आया एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ने जन्माष्टमी के मौके पर पुणे में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था, जहां पर हजारों लोगों की भीड़ देखी गई. इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं. यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर जगह इस इवेंट के काफी चर्चे हैं. यहां तक कि इसका एक क्लिप सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई थी. पुणे में हुआ यह इवेंट इसलिए भी खास है क्योंकि यहां सपना चौधरी ने अपना मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके लगाए थे. 

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी मशहूर सेलिब्रिटी स्टार्स से कम नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फैन्स मौजूद हैं और जहां भी कॉन्सर्ट या परफॉर्मेंस के लिए जाती हैं वहां हजारों दर्शकों पल भर में इकठ्ठे हो जाते हैं.

सपना चौधरी ने अपने फैन्स के साथ भी एक तस्वीर क्लिक की थी, जो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना के पीछे हजारों दर्शक दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, सपना चौधरी ने पुणे में इवेंट के दौरान गुलाबी और हरे रंग का घाघरा-चोली पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

देखे वीडियो-


सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं.

टिप्पणियां
सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. अब उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement