NDTV Khabar

सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा कमाल है.आपने उन्हें ड्राइव करते हुए पहले कभी नहीं देखा होगा. सपना भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में भी हाथ दिखा चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन 5 वीडियो ने मचाया गदर

खास बातें

  1. सपना चौधरी की हर अदा सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है
  2. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं
  3. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं
नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में डांस कर हंगामा बरपा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा कमाल है. सपना चौधरी फिल्मों या अपने म्यूजिक वीडियो में डांस करती तो नजर आती हैं लेकिन आपने उन्हें ड्राइव करते हुए नहीं देखा होगा. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे सूनसान रात में सड़क पर ड्राइव करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी बहुत ही कूल अंदाज में ड्राइव कर रही हैं, और उनका ये वीडियो उनके सॉन्ग जितना ही पॉपुलर हो रहा है. यही नहीं, शादी का एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है, जिसमें सपना चौधरी वहां मौजूद लोगों से खूब मजे ले रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

सपना चौधरी बहुत ही सधे हुए अंदाज में गाड़ी चला रही हैं. यही नहीं, इस ड्राइविंग वाले वीडियो के साथ ही सपना चौधरी के कई डांस वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर गरदा काटे हुए हैं. सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले ही दलेर मेहंदी और मीका सिंह के साथ स्टेड पर परफॉर्म किया था और ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके अलावा सपना चौधरी का 'राम की सू' टाइटल से म्यूजिक वीडियो भी आया था, जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया था.


काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर धुकुर' पर रश्मि देसाई ने जमकर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल
 


अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

वैसे भी सपना चौधरी के चर्चे पूरे देश में हैं. सपना चौधरी जब से बिग बॉस हाउस से लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं और उनकी हर अदा सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी ने अच्छा गेम खेला था, और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं.
 

सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग 'बिलौरी अंख' पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. 



सपना चौधरी बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किया है.
 


टिप्पणियां
दिलचस्प यह है कि बेशक दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन सपना चौधरी का जादू दोनों में ही चल गया. दोनों ही गाने खूब पसंद किए गए और सपना चौधरी का जादू चल गया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement