NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga-Made in India)' में एकदम देसी अंदाज में नजर आने वाली हैं. उनके लुक से जुड़ी खास बातें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में सिम्पल लुक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

खास बातें

  1. 28 सितंबर को रिलीज होगी 'सुई धागा'
  2. वरुण धवन नजर आएंगे लीड रोल में
  3. शरत कटारिया हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga-Made in India)' में एकदम देसी अंदाज में नजर आने वाली हैं. 'सुई धागा' में अनुष्का ममता का किरदार निभा रही हैं, जो अपने हुनर के दम पर अपने पांव पर खड़ी होी है. खुद के साथ ही अपने पति मौजी को भी आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित करती है. 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा के लुक को लेकर काफी तारीफ भी हुई है और सोशल मीडिया पर तो कई तरह के मजाक भी बने. लेकिन अनुष्का इस किरदार से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रही हैं. 'सुई धागा' के कॉस्ट्यूम डायरेक्टर दर्शन जालान ने बताया कि उन्होंने अनुष्का के इस लुक के लिए ग्रामीण गृहणियों को लेकर खूब रिसर्च की थी. 

बिस्तर पर खून से लथपथ नजर आई 'बिग बॉस' की ये एक्ट्रेस, इनपर लगाया छूरा घोंपने का इल्जाम...
 

तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

अनुष्का शर्मा बताती हैं, "मुझे ममता का लुक बेहद पसंद है. यह बहुत ही सिम्पल है और फिल्मों में जिस तरह से इन किरदारों को दिखाया जाता है, उनसे एकदम जुदा है. मैं ऑडियंस की आभारी हूं कि उन्हें ममता का कैरेक्टर पसंद आया. ममता के इस लुक का क्रेडिट दर्शन और मेरे मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर वूटोन को जाता है. सबसे बढ़िया बात यह कि मुझे ममता के लुक में आने के लिए सिर्फ 20 मिनट ही लगते थे. मेरी फिल्मोग्राफी में ममता हमेशा बहुत स्पेशल रहेगी."

Video: कमरे में अकेले सो रही थी ये सिंगर, लड़कों ने सुंघाया कुछ ऐसा, उठकर भागीं...



टीवी एक्ट्रेस ने समुद्र में बरपाया कहर, हॉट अंदाज में 'टाइटैनिक' लुक को किया कॉपी...

दर्शन बताते हैं, "अनुष्का का कैरेक्टर और लुक बहुत ही सिम्पल है और इससे चीजें थोड़ी जटिल भी हो जाती है. कैरेक्टर एक निम्न मध्यवर्गीय परिवार की गृहणी का है जो शहर से दूर रहती है. हमने तय किया कि अनुष्का सिंथेटिक साड़ियां पहनेंगी क्योंकि न वे सिर्फ सस्ती होती हैं बल्कि आसानी से धुल और सूख भी जाती हैं. मेरी राय में. इस तरह के किरदार को लुक देना बहुत मुश्किल है. इसमें चूक की कोई गुंजाइश नहीं है. मैंने कुछ भी फाइनल करने से पहले इन लोगों को काफी करीब से देखा. अकसर हमारे घर पर शनिवार को एक महिला स्थानीय मंदिर के लिए चंदा लेने आती थी, वो मेरे जेहन में थी. वो हमेशा एक जैसे कलर टोन वाली सिंथेटिक साड़ियां पहनती थी और हमेशा अपना सिर ढककर रखती थी. ऐसा वह सिर्फ परंपरा के लिहाज से नहीं करती थी बल्कि यह उसे गर्मी और ठंड से भी बचाता था. इस तरह की यादें इस किरदार को गढ़ने में मददगार रहीं."

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका



टिप्पणियां
'सुई धागा' में मौजी का किरदार वरुण धवन निभा रहे हैं. यह पहला मौका है जब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा एक साथ आ रहे हैं. यश राज फिल्म्स की 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शन शरत कटारिया ने किया है. ये जोड़ी इससे पहले 'दम लगा के हईशा' भी बना चुकी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement