NDTV Khabar

Video: अनुष्का शर्मा को शादी के बाद पहली बार मिला पति संग खाना खाने का मौका, निकल पड़े आंसू...

यशराज बैनर की फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' के ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'चांव लागा (Chaav laaga Song)' रिलीज किया है. इस गाने में मौजी और ममता के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: अनुष्का शर्मा को शादी के बाद पहली बार मिला पति संग खाना खाने का मौका, निकल पड़े आंसू...

Chaav Laaga Song यूट्यूब 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आगामी फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' सोशल मीडिया पर अपने कंटेंट या स्टार्स नहीं बल्कि Memes की वजह से जमकर चर्चा में है. फिल्म में अनुष्का शर्मा के लुक का जमकर मजाक बन रहा है. 'सुई धागा' के ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'चांव लागा (Chaav laaga Song)' रिलीज किया. रिलीज होते ही यह गाना यू-ट्यूब पर सुपरहिट हो चला है. गाना यू-ट्यूब पर पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 27 अगस्त को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

विराट कोहली के ट्वीट पर अनुष्का शर्मा का फिर उड़ा मजाक, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 15 Photos

'सुई धागा' के इस नए गाने में मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है. मौजी अपनी नौकरी छोड़ खुद का बिजनेस खोलने की इच्छा रखता है, जिसमें ममता उसकी पूरी मदद करती है. वीडियो के एक सीन में ममता बनीं अनुष्का शर्मा उनके लिए टिफिन लेकर आती हैं. दोनों साथ बैठ खाना खाते हैं, लेकिन अचानक अनुष्का की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. अनुष्का शर्मा को अपने सामने रोते हुए देख वरुण धवन उनसे इसकी वजह पूछते हैं, तो अनुष्का कहती हैं, "जब से शादी की है, तब से आज पहली बार साथ में बैठकर खा रहे हैं." इस गाने में लाइफ पार्टनर से बिजनेस पार्टनर बनने की जर्नी को दिखाया गया है.

देखें, Video...


गाने को पापोन और रोनकिनी गुप्ता ने गया है. इसका म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है, जबकि लिरिक्स वरुण ग्रोवर की हैं. 

बीजेपी सांसद की धुन पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video हुआ Viral

बता दें, यशराज बैनल तले बनी 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ जमेगी. मौजी बने वरुण की पत्नी ममता का किरदार अनुष्का निभाएंगी. फिल्म की स्क्रिप्ट मनीष शर्मा ने लिखी है और वही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म की कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है.

देखें, ट्रेलर...


खेसारी लाल यादव से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, भोजपुरी सुपरस्टार ने बंधवा ली राखी...देखें Video

टिप्पणियां
'सुई धागा' में पीएम नरेंद्र मोदी के 'मेक इन इंडिया' अभियान की झलक भी देखने को मिलेगी. 'दम लगा के हइशा' फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है. 'सुई धागा' 28 सितंबर को रिलीज होगी

VIDEO: वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर रिलीज...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement