Sui Dhaaga: अनुष्का शर्मा ने 'मौजी' वरुण धवन को पांव पर खड़ा करने के लिए 2 महीने तक सीखा ये काम, देखें Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' में मौजी बने वरुण धवन (Varun Dhawan) की बीवी ममता का किरदार निभा रही हैं.

Sui Dhaaga: अनुष्का शर्मा ने 'मौजी' वरुण धवन को पांव पर खड़ा करने के लिए 2 महीने तक सीखा ये काम, देखें Video

Sui Dhaaga: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का Video हुआ Viral

खास बातें

  • 'सुई धागा' 28 सितंबर को होगी रिलीज
  • अनुष्का और वरुण की जोड़ी पहली बार होगी साथ
  • शरत कटारिया हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' में मौजी बने वरुण धवन (Varun Dhawan) की बीवी ममता का किरदार निभा रही हैं. ममता एम्ब्रॉयडरी करने में माहिर है. अनुष्का शर्मा को एक परफेक्शनिस्ट के तौर पर पहचाना जाता है. अनुष्का शर्मा ने इस रोल को जबरदस्त बनाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. 'सुई धागा' में अनुष्का का किरदार कढ़ाई के जरिए आत्मनिर्भर बन जाता है और अपने पति मौजी के साथ समाज में अपनी पहचान खुद बनाता है. मौजी एक दर्जी है. बेरोजगारी से निकलते हुए, दोनों अपने हुनर का बेहतर उपयोग कर सफलता की नई कहानियां गढ़ते है. 

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...

अक्षरा सिंह ने रक्षाबंधन पर गाया शानदार सॉन्ग, 'मेरे भैया रे.. राखी के बंधन...' हुआ SuperHit.. देखें Video

अनुष्का शर्मा अपने इस रोल की तैयारी के बारे में बताती हैं, "मैं हमेशा फिल्मों में चुनौती, नई यात्रा और अनुभव के लिए तैयार रहती हूं. मुझे पता था कि मुझे अपनी भूमिका कैसे जीवंत बनानी है, 'सुई धागा' की कला के साथ आत्मविश्वास से स्क्रीन पर आना है. मुझे एक एम्ब्रॉइडर की तरह दिखने के लिए काफी समय देना पड़ा और मेहनत करनी पड़ी. मैं इस हुनर को सीखने के लिए वास्तव में उत्साहित थी. मैं इस तैयारी में डूब गई थी और मैंने इसका पूरी तरह से आनंद लिया."

धर्मेंद्र-सलमान खान के बीच फंसी रेखा, Yamla Pagla Deewana Phir Se का 'राफ्ता राफ्ता' सॉन्ग हुआ वायरल- देखें Video

पवन सिंह का 'DJ लगाइले बानी...' सॉन्ग ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर यूं छाया Video

निर्माता मनीष शर्मा कहते हैं, "अनुष्का जब स्क्रीन पर अपना रोल निभाती हैं तो खुद वह कैरेक्टर बन जाती हैं. यह उनकी अनूठी और दुर्लभ प्रतिभा है. वह सुई-धागा आर्ट जानती थी, क्योंकि उन्होंने अपने स्कूल में इस पर थोड़ा सा काम किया था. लेकिन, उन्होंने इसका पूरी तरह अभ्यास किया. अनुष्का एक परफेक्शनिस्ट (पूर्णतावादी) है और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि शूटिंग से पहले 2 महीने तक एम्ब्रॉयडरी की ट्रेनिंग ली जाए. यहां तक कि वह सेट पर भी कढ़ाई का काम करती थी, ताकि इस स्किल का अभ्यास कर सके. मुझे लगता है कि एक समय के बाद, उन्होंने सेट पर फन के लिए भी यह काम किया." 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर Dance हुआ वायरल- देखें Video

यह फिल्म आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान खोजने को ले कर है. फिल्म में वरुण और अनुष्का शर्मा की जोड़ी है. अनुष्का फिल्म में एक एम्ब्रॉइडर के रोल में है. दोनों शानदार अभिनेता, वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. यशराज फिल्म्स की एंटरटेनर 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com