Sui Dhaga की कहानी सुनते ही अनुष्का शर्मा ने कर दिया था फिल्म Reject, बताई वजह...

Sui Dhaga के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था. 

Sui Dhaga की कहानी सुनते ही अनुष्का शर्मा ने कर दिया था फिल्म Reject, बताई वजह...

28 सितंबर को रिलीज होगी Sui Dhaga

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaga)' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और आते ही इसके वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया. 1 दिन के भीतर इसे 1 करोड़ 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया. ट्रेलर में वरुण घवन मौजी तो अनुष्का शर्मा सीधी-साधा घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं. अनुष्का ने कहा है कि फिल्म में ममता का किरदार निभाने को लेकर वह डर रही थीं. अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था. 

Video: 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण धवन ने जीता अनुष्का शर्मा का दिल, यूं दिखाई हीरोगीरी...

अनुष्का बताती हैं, "जब शरत मेरे पास पटकथा लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई. मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थी और उन्हें पसंद किया था. जब मैंने 'सुई धागा' की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी. मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया."

देखें, ट्रेलर...

अभिनेत्री आगे कहती हैं, "मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी. मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था. तो मैं डरी हुई थी और उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं." अनुष्का ने कहा कि फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने पर गर्व है. 

पहली बार ऐसा करने जा रहे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा, 'सुई-धागा' का कुछ यूं करेंगे प्रमोशन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि यह धारणा सरासर गलत है कि बिना मेकअप किये अभिनेता या अभिनेत्री अच्छा अभिनय करते हैं. अनुष्का ने फिल्म के ट्रेलर लान्च के मौके पर संवाददाताओं से कहा कि बिना ग्लैमर के फिल्म करने के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है. यह कोर्इ बड़ी बात नहीं है. यदि उनका चरित्र इस तरह का है तो वह मेकअप नहीं करेंगी. तीस साल की अभिनेत्री ने कहा कि अच्छा अभिनय मजबूत किरदार पर आधारित होता है. यह बाहरी कारकों पर निर्भर नहीं करता.
 

वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ भुट्टा खाते हुए शेयर किया वीडियो, लोगों को खूब आया पसंद

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. इसकी कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 'मेक इन इंडिया' अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी. 'दम लगा के हइशा' के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' आत्मनिर्भरता की कहानी है. फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है. यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी

VIDEO: वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर रिलीज...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com