NDTV Khabar

Sui Dhaga: देसी लुक में छाए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन, 1 करोड़ बार देखा गया Trailer

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेक इन इंडिया' अभियान पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sui Dhaga: देसी लुक में छाए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन, 1 करोड़ बार देखा गया Trailer

यूट्यूब पर हिट Sui Dhaga का Trailer

खास बातें

  1. 'सुई धागा' का ट्रेलर यूट्यूब पर हिट
  2. 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. 28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आने वाली फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaga)' का ट्रेलर यूट्यूब पर हिट हो चुका है. 21 घंटे पहले रिलीज किए गए इसके वीडियो को अब तक 1 करोड़ 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के टाइटल के अनुसार फिल्म का कहानी उन लोगों पर है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती हैं. फिल्म में वरुण धवन ने मौजी और उनकी पत्नी ममता का किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है. ट्रेलर के वरुण धवन मस्त-मौजी बने हैं, जबकि अनुष्का शर्मा ने एक घरेलु महिला का किरदार निभाया है. ट्रेलर के एक सीन में जब वरुण अपने दोस्त की शादी में 'कुत्ता' बनकर गेस्ट का मनोरंजन करते हैं तो पति की हो रही बेइज्जती देखकर अनुष्का शर्मा फूट-फूटकर रोने लगती हैं. 

आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं- देखें Video


यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. इसकी कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है. इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 'मेक इन इंडिया' अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी. 

देखें, ट्रेलर...

शाहरुख खान की बेटी ने दोस्तों के साथ खूब किया एन्जॉय, वीडियो में कैद सुहाना खान के मस्तीभरे पल

टिप्पणियां

'दम लगा के हइशा' के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' आत्मनिर्भरता की कहानी है. फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है. यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement