NDTV Khabar

वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ भुट्टा खाते हुए शेयर किया वीडियो, लोगों को खूब आया पसंद

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में जुट गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ भुट्टा खाते हुए शेयर किया वीडियो, लोगों को खूब आया पसंद

'सुई धागा' में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. वरुण-अनुष्का का दमदार वीडियो
  2. भुट्टा खाते हुए आये नजर
  3. वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में जुट गए हैं. हालांकि वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुष्का के साथ भुट्टा खाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो इतना फनी है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया. वरुण ने इसे इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा, 'शाम का प्रोग्राम, भुट्टा खाओ मस्त हो जाओ... सुई धागा मेड इन इंडिया..'. फिलहाल वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस फिल्म में काफी अलग लुक में दिखाई दिये हैं. अनुष्का अपनी शादी के बाद इसी फिल्म की शूटिंग के लिए बिजी हो गई थीं.

Viral Video: साइकिल पर सवार होकर वरुण धवन पहुंच गए लोकल सैलून और फिर...

इस फिल्म को इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वरुण कपड़े के व्यवसायी के किरदार में होंगे और अनुष्का उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. बता दें कि वरुण धवन की इसी साल फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका. फिल्म 'सुई धागा' को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है. 
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा

टिप्पणियां

यशराज फिल्म की 'सुई धागा' 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं. ये दो बड़े सितारों वरुण और अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी हुई फिल्म है. 'सुई धागा' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक-निर्माता शरत कटारिया और 'दम लगा के हइशा' फेम मनीष शर्मा को दोबारा एक साथ ले कर आ रही है. 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, 'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन इंडिया की विचारधारा से प्रेरित है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement