NDTV Khabar

Viral Video: साइकिल पर सवार होकर वरुण धवन पहुंच गए लोकल सैलून और फिर...

वरुण धवन अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कई शानदार आइडियाज लेकर आते हैं. वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' पर काम कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ ऐसा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: साइकिल पर सवार होकर वरुण धवन पहुंच गए लोकल सैलून और फिर...

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन नजर आएंगे 'सुई धागा' में

खास बातें

  1. मेक इन इंडिया पर आधारित है फिल्म
  2. अनुष्का शर्मा हैं हीरोइन
  3. वरुण धवन हैं लीड में
नई दिल्ली:

वरुण धवन अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कई शानदार आइडियाज लेकर आते हैं. वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' पर काम कर रहे हैं, और इस लुक के लिए वे हाल ही में लोक सैलून शॉप पर पहुंच गए. वरुण मुंबई में 'सुई धागा' की शूटिंग के आखिरी चरण को पूरा कर रहे हैं और फिल्म के मौजी लुक के लिए वे हर संभव कोशिश भी कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, वरुण के चेहरे पर दाढ़ी थी और उन्हें इसे हटवाना था और सिर्फ मूंछें रखनी थी. इसके लिए उन्होंने लोकल सैलून में  जाने का फैसला किया.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

सूत्रों ने बताया कि वरुण मुंबई के पश्चिमी उपनगर के 'भारत सैलून' तक गए. वहां काम करने वाले सैलून में सुपरस्टार को देखकर हैरान रह गए और वरुण को 'सुई धागा' के लिए लुक देना उनके लिए सपने के सच होने जैसा था. दिलचस्प यह है कि सैलून में मौजूद शख्स ने उनकी शानदार शेव की और उनकी मूंछों को ऐसा तराशा की वरुण धवन भी उनके कायल हो गए. वरुण ने अपनी फिल्म के लिए सही लुक देने के लिए बार्बर का धन्यवाद किया.


अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

टिप्पणियां

यशराज फिल्म की 'सुई धागा' 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं. ये दो बड़े सितारों वरुण और अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी हुई फिल्म है. 'सुई धागा' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक-निर्माता शरत कटारिया और 'दम लगा के हइशा' फेम मनीष शर्मा को दोबारा एक साथ ले कर आ रही है. 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, 'सुई धागा' आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन इंडिया की विचारधारा से प्रेरित है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement