गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस जैसे पॉपुलर रियलिटी शो और बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकीं ये एक्ट्रेस-डांसर ने नया धमाल कर दिया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे मोरक्कन सॉन्ग 'गजाले' पर जमकर थिरक रही हैं.

गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल

बाहुबली और बिग बॉस में नजर आ चुकीं नोरा फतेही

खास बातें

  • बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर
  • बाहुबली में किया था स्पेशल डांस नंबर
  • हार्डी संधू के साथ भी किया है सॉन्ग
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे पॉपुलर रियलिटी शो और बाहुबली (Baahubali) जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही ने नया धमाल कर दिया है. नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे मोरक्कन सॉन्ग 'गजाले' पर जमकर थिरक रही हैं. नोरा फतेही मोरक्को के 'चाबी' डांस के साथ अफ्रो और फ्रीस्टाइल बॉलीवुड का छौंक लगाकर इस मदमस्त अंदाज में पेश कर रही हैं. वैसे भी नोरा फतेही अपने बेली डांस के लिए खास पहचान रखती हैं और उन्होंने गोवा के हसीन नजारों के बीच डांस में खूब हाथ दिखाए हैं. नोरा ने इस डांस को अपने यूट्यूब चैनल पर भी डाला है.

अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...



Priya Prakash Varrier ने फिर मटकाए नैन, Video में देखें कैसा हुआ को-स्टार का हाल...

नोरा फतेही ने जहां भी डांस किया है वह धमाकेदार रहा है. नोरा हार्डी संधू के साथ पंजाबी सॉन्ग भी कर चुकी हैं जिसे 10 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. 26 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं.

जैकलीन ने मारी सलमान खान को किक, तो ऐसा था भाईजान का रिएक्शन; देखें Video



Race 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के सिकंदर, 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार

बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.  तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com