Viral हुआ Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का Video, पंजाबी सिंगर के साथ फरमा रही हैं इश्क

बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही को हार्डी संधू के नए पंजाबी सॉन्ग में अपने डांस का हुनर दिखाने का मौका मिल गया है.

Viral हुआ Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का Video, पंजाबी सिंगर के साथ फरमा रही हैं इश्क

बिग बॉस-9 में नजर आ चुकी हैं नोरा फतेही

खास बातें

  • 'बाहुबली' में भी किया है आइटम सॉन्ग
  • 'बिग बॉस-9' में आ चुकी हैं नजर
  • डांस में माहिर हैं नोरा
नई दिल्ली:

बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही को हार्डी संधू के नए पंजाबी सॉन्ग में अपने डांस का हुनर दिखाने का मौका मिल गया है. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री की थी लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही शो से बाहर हो गई थीं. अब वे पंजाबी सिंगर हार्डी के नए गाने 'नाह' में वे उनकी महबूबा के रोल में हैं.  वे इस गाने को प्रमोट करने के लिए हार्डी संधू के साथ 'एंटरटेनमेंट की रात' में पहुंची थी. इस गाने को रिलीज हुए अभी हफ्ताभर हुआ है लेकिन इसके व्यू लगभग ढाई करोड़ पर पहुंच चुके हैं. इसमें हार्डी की धुन और बोल पर नोरा फतेही कमाल का डांस कर रही हैं. वैसे भी वे अपने डांसिंग के लिए पहचानी जाती हैं.

Youtube पर 'गालियों' की वजह से छाया हुआ है यह पंजाबी रॉक स्टार, Video हुआ Viral



Viral Video: 281 करोड़ व्यू वाले गाने को इस Youtube सेंसेशन ने दिया राजस्थानी ट्विस्ट

नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. 25 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. लेकिन फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं.



तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं. वे एक ट्रेंड डांसर हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com