वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा

वरुण धवन की 'अक्टूबर' रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. लेकिन वरुण ने फैन के साथ सेल्फी के लिए कुछ ऐसा किया.

वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा

'अक्टूबर' के प्रीमियर से लौटते वरुण धवन

खास बातें

  • 13 अप्रैल को रिलीज हुई है 'अक्टूबर'
  • प्रेम कहानी है 'अक्टूबर'
  • बनिता संधू है वरुण धवन के साथ
नई दिल्ली:

वरुण धवन की 'अक्टूबर' रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. वरुण धवन का अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शत-प्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है. 'अक्टूबर' का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है और इसने पहले दिन लगभग 5 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. लेकिन 'अक्टूबर' के प्रीमियर से लौट रहे वरुण धवन के साथ एक दिलचस्प वाकया पेश आया. वरुण धवन फिल्म देखकर लौट रहे थे और कार में लौट ही रहे थे कि तभी एक नन्हा फैन अपने पिता के साथ  उनके पास आया. वे वरुण के साथ सेल्फी लेना चाहते थे.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


October Box Office Collection Day 1: पहले दिन शानदार शुरुआत, वरुण धवन की एक्टिंग की वाहवाही

वरुण ने भी अपने नन्हे फैन और उसके पिता की कद्र करत हुए उनके साथ सेल्फी ली और उसके बाद ही वे वहां से गए. वैसे भी वरुण धवन को फैन्स को बड़े प्यार से सेल्फी देने के लिए पहचाना जाता है. एक बार तो फैन को सेल्फी देने की खातिर पुलिस का नोटिस उनको आ गया था क्योंकि वे रेड लाइट पर ही गाड़ी में बैठे फैन्स की इच्छा को पूरी करते नजर आए थे. उनसे ऑटो में बैठी लड़की ने सेल्फी के लिए कहा तो वरुण धवन ने कार से सिर बाहर निकालकर उनक साथ सेल्फी ली.

इंटरनेट की आजादी पर बोलीं भूमि पेडनेकर, 'अच्छा हुआ नेट पर कोई...'

Newsbeep

वरुण धवन की 'अक्टूबर' को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में उनके साथ नई एक्ट्रेस बनिता संधू है. वैसे भी वरुण धवन वेरायटी अलग-अलग तरह के करने में यकीन करते हैं तभी तो उनकी अगली फिल्म 'सुई धागा' में वे एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे. वे फिल्म में ट्रेलर का किरदार निभा रहे हैं, और उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...